बिहार

रिसेप्शन पार्टी में दुल्हन ने की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

Shantanu Roy
14 May 2022 6:52 PM GMT
रिसेप्शन पार्टी में दुल्हन ने की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
x
बड़ी खबर

बिहार। खगड़िया में अपनी शादी के रीसैप्शन पार्टी में दुल्हन द्वारा फायरिंग मामले में FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने दुल्हन नर्गिस रजा सहित उसके इंजीनियर पति मोहम्मद आशीफ रजा रसीद और दुल्हन के भाई मोहम्मद राजा के खिलाफ FIR दर्ज करते हुए तीनों की गिरफ्तारी में जुट गई है। मामले में जिले के भरतखंड ओपी थाना में पदस्थापित एएसआई परमेश्वर प्रसाद के आवेदन पर भरतखंड थाना में तीनों लोगों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एफआईआर में कहा गया है कि बीते 10 मई की रात परबत्ता प्रखंड के भरतखंड ओपी थाना क्षेत्र स्थित मुस्लिम टोला भरतखंड में मोहम्मद शाहजहां के पुत्र मोहम्मद आशीफ रजा रसीद की शादी के बाद आयोजित भोज सह रीसैप्शन पार्टी के दौरान भागलपुर जिले के नारायणपुर के बलहा गांव निवासी मोहम्मद नवाब खां उर्फ नबाबुल खां की पुत्री सह नई नवेली दुल्हन नर्गिस रजा एक अपने रिश्ते के भाई नारायणपुर के बलहा गांव निवासी मोहम्मद बजाहत के पुत्र मोहम्मद राजा के सहयोग से आग्नशास्त्र से हर्ष फायरिंग की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। वीडियो की जांच कर फायरिंग करने वालों की पहचान की गई। वहीं इस मामले में कांड संख्या 204/22 दर्ज करते हुए आरोपी दुल्हन, दुल्हा और दुल्हन के भाई की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
सोशल मीडिया पर वीडियो जारी होने पर चर्चा में आई बंदूकबाज दुल्हन
बताते चलें कि अमूमन शादियों में हर्ष फायरिंग की बात सामने आती रही है। मगर रीसैप्शन पार्टी पर खुद दुल्हन के द्वारा बड़े आग्नेयास्त्र से भरी महफिल में दनादन हर्ष करने का मामला अनोखा है। जिसका वीडियो सामने आने के बाद उक्त बंदूकबाज दुल्हन की हर तरफ चर्चा होती रही।
बंदूकबाज दुल्हन की फायरिंग वाली खबर दैनिक भास्कर ने अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रमुखता से चलाई थी। इसके बाद एसपी अमितेश कुमार ने संज्ञान लेते हुए मामले में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta