बिहार

नहर किनारे मिला 17 वर्षीय लड़के का शव, भाई ने कहा- किसी ने फोन करके बुलाया था

Rani Sahu
1 Jun 2022 11:08 AM GMT
नहर किनारे मिला 17 वर्षीय लड़के का शव, भाई ने कहा- किसी ने फोन करके बुलाया था
x
बिहार के गोपालगंज जिले में 17 वर्षीय लड़के का अधजला शव नहर किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई

बिहार के गोपालगंज जिले में 17 वर्षीय लड़के का अधजला शव नहर किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मामला संगवाडीह गांव का है. शव मिलने के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने घटनास्थल पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया.

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि 17 साल के अनूप कुमार की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है. फिर शव को जलाने की कोशिश की गई. मृतक के भाई विजय मदेसिया के मुताबिक, मंगलवार रात को उसके भाई को किसी ने फोन करके नहर किनारे बुलाया था. घटना को अंजाम देने में तीन लोगों का नाम सामने आ रहा है.
विजय मदेसिया ने बताया कि एक युवक के साथ अनूप का विवाद हुआ था. लेकिन दोनों में फिर से दोस्ती हो गई. जिसके बाद उसने ही मृतक को फोन करके नहर किनारे बुलाया.
दिल दहला देने वाली इस वारदात से गांव में हर कोई गमगीन है. फिलहाल गोपालगंज के एसडीपीओ संजीव कुमार और थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला. वारदात को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से चाकू और शराब की बोतलें भी मिली हैं.Live TV


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta