बिहार

प्रशांत किशोर को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान आया

jantaserishta.com
8 May 2022 3:20 AM GMT
प्रशांत किशोर को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान आया
x

पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार में सियासी हलचल बढ़ा दी है. उनके 30 साल में भी बिहार का विकास न होने वाले बयान पर अब तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. तेजस्वी ने कहा कि प्रशांत किशोर के बयान का कोई मतलब नहीं है, मुझे उनके ठिकाने तक की जानकारी नहीं है. साथ ही कहा कि कौन हैं वो?

दरअसल प्रशांत किशोर ने हाल ही में ट्वीट करते हुए कहा था कि सत्य यह है कि पिछले 30 साल के लालू और नीतीश के राज के बावजूद बिहार देश का सबसे गरीब और पिछड़ा राज्य है. इस बयान पर ही तेजस्वी ने प्रतिक्रिया दी है.
इससे पहले प्रशांत किशोर की ओर से बिहार में राजनीतिक दल बनाने की अटकलों पर भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि वह प्रशांत किशोर को तवज्जो भी नहीं देते हैं. उन्होंने कहा था कि वह प्रशांत किशोर से जुड़ी खबरें तक नहीं देखते हैं.
नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर के बीच में जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली, जिससे ऐसा संकेत मिल रहा है कि प्रशांत किशोर नीतीश कुमार से आरपार के मूड में हैं.
दरअसल, ये पूरा मसला गुरुवार को तब शुरू हुआ, जब प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके 15 साल के शासनकाल के बावजूद बिहार सबसे गरीब प्रदेश है और यहां शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के अवसर बिल्कुल नष्ट हो चुके हैं.
इस पर नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा था कि कौन उनके बारे में क्या कहता है, इसको वह महत्व नहीं देते हैं. नीतीश ने कहा कि वह महत्व सिर्फ सत्य को देते हैं और सच्चाई क्या है या बिहार की जनता जानती है कि 15 सालों में कितना काम हुआ है.
वहीं शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने CAA-NRC पर भी अपना रुख साफ किया. उन्होंने कहा कि इस दोनों मुद्दों पर हम पूरी तरह से स्पष्ट हैं, हमारा स्टैंड क्लियर है. हम हमेशा संसद में इसका विरोध करते रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि इसे बिहार में कभी भी लागू किया जाएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta