बिहार

अजीबोगरीब मामला:एक युवक को प्रेमिका के पिता और भाई ने मारी गोली,प्रेमी की इलाज के दौरान मौत

RAO JI
25 Jun 2022 3:36 PM GMT
अजीबोगरीब मामला:एक युवक को प्रेमिका के पिता और भाई ने मारी गोली,प्रेमी की इलाज के दौरान मौत
x
अजीबोगरीब मामला

पटना. फुलवारीशरीफ के गोबिंदपुर नोनिया टोला में प्रेम प्रसंग में हत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक को प्रेमिका के पिता और भाई ने को गोली मार दी. बुरी तरह जख्मी तथाकथित प्रेमी की इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्रेमी की दूसरी लड़की से शादी नाराजगी की वजह बनी और उसे अपनी जान गंवानी पड़ी.

प्रेमी प्रसंग की एक ऐसी कहानी जिसमें प्रेमिका के पिता ने एक शख्स की इसलिए गोली मार कर हत्या कर दी क्योंकि जिस युवक ने उनकी बेटी से प्रेम किया और शादी करने का वादा किया, महर शादी नहीं की. आरोप है कि उसने वादा तोड़कर दूसरी लड़की से शादी रचा ली. यही बात प्रेमिका के पिता कन्हैया को नागवार गुजरी और अपने बेटे के साथ मिलकर युवक को उसके घर के पास ही गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि गोली सिर में मारी गई थी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों और ग्रामीणों ने बेहतर इलाज केलिए एम्स के पास एक निजी नर्सिंग होम में एडमिट कराया, जहां आईसीयू में जिंदगी और मौत से जूझते हुए युवक ने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद फुलवारीशरीफ पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची और घटना को अंजाम देनेवाले पिता पुत्र को हिरासत में ले लिया. इन दोनों से पूछताछकी जा रही है.

बताया जाता है कि सूरज गांव के ही एक लड़की से प्रेम करता था और उससे शादी करने को भी कहता था. यह जानकारी प्रेमिका के घरवालों को जब हुई तो लड़के से पूछा तो उसने भी शादी करने की बात कही. इसके बाद दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ता गया. यह देख मृतक सूरज के परिजनों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने गांव के लड़के से शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद 15 दिन पहले सूरज कि शादी कहीं और करवा दी.





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta