बिहार

स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने मारा छापा

Sonali
26 Nov 2021 8:51 AM GMT
स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने मारा छापा
x
आय से अधिक संपत्ति और भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत स्पेशल विजिलेंस यूनिट (Special Vigilance Unit) की ओर से दर्ज केस के आधार पर खान एवं भूतत्व विभाग के मंत्री जनक राम (Minister Janak Ram) के ओएसडी (Raids on Mines and Geology Department OSD) मृत्युंजय कुमार, उनके भाई धनंजय कुमार और महिला मित्र रत्ना चटर्जी के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

जनता से रिश्ता। आय से अधिक संपत्ति और भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत स्पेशल विजिलेंस यूनिट (Special Vigilance Unit) की ओर से दर्ज केस के आधार पर खान एवं भूतत्व विभाग के मंत्री जनक राम (Minister Janak Ram) के ओएसडी (Raids on Mines and Geology Department OSD) मृत्युंजय कुमार, उनके भाई धनंजय कुमार और महिला मित्र रत्ना चटर्जी के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

यह छापेमारी पटना, कटिहार, अररिया में कई स्थानों पर की जा रही है. आपको बता दें कि इन तीनों के खिलाफ विशेष निगरानी की टीम ने दो दिन पहले मामला दर्ज किया था. न्यायालय से सर्च वारंट मिलने के बाद आज सुबह से तीनों स्थानों पर कई टीमें छापेमारी कर रही हैं.
इन तीनों के खिलाफ 13(1)(b)r/w13(2)r/w12 of PC act 1988 and 120 (B) of IPC धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है. स्पेशल विजिलेंस यूनिट के एडीजी नय्यर हसनैन खान के द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार इन तीनों के आवास पर छापेमारी की जा रही है. छापेमारी में क्या कुछ प्राप्त हुआ है, यह बताना अभी मुमकिन नहीं है. छापेमारी के उपरांत कुछ कह पाना संभव होगा. आपको बता दें कि स्पेशल विजिलेंस यूनिट द्वारा लगातार बालू खनन में संलिप्त अधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it