बिहार

युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार

Admin2
18 Sep 2022 11:24 AM GMT
युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार
x
पढ़े पूरी खबर

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र से एक युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अपने दोस्त के साथ अष्टभुजी माता मंदिर आई किशोरी से गैंगरेप की घटना को अंजाम देते हुए उसके साथ मारपीट कर उसका मोबाइल व पायल छीन लिया गया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों की पहचानकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में स्थित अष्टभुजी माता मंदिर में दोस्त के साथ आई एक किशोरी के साथ आधा दर्जन युवकों ने दरिंदगी की है। कूड़ा में किशोरी को बंधक बनाकर उन्होंने गैंगरेप किया बाद में उसके साथ मारपीट कर पायल व मोबाइल भी छीनकर भाग गए। इस खौफनाक घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए थे।
एक घंटे तक दरिंदगी करते रहे बदमाश
अष्टभुजी माता मंदिर में एक किशोरी अपने दोस्त के साथ दोपहर घूमने के लिए आई थी। मंदिर में दर्शन करने के बाद वे समीप ही बैठकर बातचीत कर रहे थे, उसी समय आधा दर्जन युवक वहां पहुंच गए। आरोपी उनको धमकाने लगे और युवक के सामने किशोरी को घसीटकर ले गए। इस दौरान एक-एक करके आधा दर्जन युवकों ने पीड़िता के साथ दरिंदगी की। करीब एक घंटे से ज्यादा समय तक आरोपी उनको बंधक बनाए रहे। उनके चंगुल में फंसी किशोरी व उसका दोस्त आरोपियों से रहम की भीख मांगते रहे लेकिन उन्होंने कोई रहम नहीं दिखाया। आरोपियों की दरिंदगी सिर्फ यही तक नहीं रुकी। घटना के बाद उन्होंने किशोरी से मारपीट कर मोबाइल, पायल तक छीन ली। बाद में उनको धमकाते हुए मौके से फरार हो गए।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
बदहवास पीड़िता व उसका दोस्त किसी तरह बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी। तत्काल एसडीओपी नवीन दुबे सहित नईगढ़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उनके परिजनों को जानकारी दी और उनको लेकर आ गई। दरिंदगी की शिकार किशोरी की हालत खराब थी, जिस पर तत्काल उसको इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 376डी, 395, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
दो गिरफ्तार, बाकियों की तलाश में जुटी पुलिस
इस खौफनाक घटना का शिकार हुई पीड़िता आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने तक को तैयार नहीं थी। आरोपियों ने घटना किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। बाद में पुलिस ने उसको समझाइश दी। खुद एसडीओपी ने उससे बात की और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। उसके बाद पीड़िता शिकायत दर्ज करवाने को राजी हुई। पुलिस ने तत्काल प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। आरोपी 6 की संख्या में थे, जिनमें से दो आरोपियों की पहचान कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। सर्चिंग कर गांव में दबिश दी जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta