बिहार

आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने सरकार पर जमकर हमला बोला

Shantanu Roy
4 Dec 2021 8:34 AM GMT
आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने सरकार पर जमकर हमला बोला
x
जिले के महुआ विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने शराबबंदी कानून (Liquor Ban In Bihar) को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला है. दरअसल मामला महुआ थाना कैंपस में शराब मिलने की खबर के बाद आरजेडी विधायक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी

जनता से रिश्ता। जिले के महुआ विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने शराबबंदी कानून (Liquor Ban In Bihar) को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला है. दरअसल मामला महुआ थाना कैंपस में शराब मिलने की खबर के बाद आरजेडी विधायक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर सरकार को नसीहत दी है. जिसमें वे शराबबंदी पर बिहार सरकार को कोसते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि, महुआ थाना कैंपस में शराब की खबर ईटीवी भारत पर प्रकाशित होने के बाद विपक्ष ने भी बिहार सरकार हमला बोल दिया है. इसी क्रम में महुआ से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक मुकेश रौशन ने एक वीडियो जारी कर कहा कि बिहार में पिछले 6 वर्षों से शराबबंदी कानून है. उसके बावजूद कभी विधानसभा कैंपस में शराब की बोतलें तो कभी थाने से शराब की बरामदगी होना आखिर किस तरह का शराबबंदी कानून है.
वहीं मुकेश रौशन ने कहा कि बिहार में पुलिस प्रशासन के सहयोग से सब जगह शराब का अवैध कारोबार आरसीपी टैक्स लगाकर किया जा रहा है. अब महुआ थाना कैंपस में भी शराब की बोतलें और नमकीन का रैपर मिला है, यह बहुत ही शर्मनाक बात है. विधायक ने कहा कि हम बिहार सरकार के माननीय मुख्यमंत्री जी से आग्रह करते हैं कि बिहार को बस शराबबंदी से ही नहीं पूर्ण तरह से नशा मुक्त बनाने के लिए आगे बढ़े. हम लोग भी आपके साथ हैं. बिहार को नशा मुक्त राज्य बनाने में हम लोग भी आपको सहयोग करेंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta