बिहार

रोहतास में किडनैप कर किशोरी के साथ दुष्कर्म... पहचान के युवक पर लगा आरोप

Shantanu Roy
14 Nov 2021 2:10 PM GMT
रोहतास में किडनैप कर किशोरी के साथ दुष्कर्म... पहचान के युवक पर लगा आरोप
x
बिहार के रोहतास जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म ( Rape In Rohtas ) का मामला सामने आया है. पीड़ित के परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

जनता से रिश्ता। बिहार के रोहतास जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म ( Rape In Rohtas ) का मामला सामने आया है. पीड़ित के परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. घटना करगहर थाना ( Kharghar Police Station ) इलाके की है. इधर, शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, करगहर थाना इलाके के एक गांव में बीते 10 नवंबर के रात से अचानक 14 साल की एक लड़की घर से गायब हो गई. परिजनों ने पहले अपने स्तर से छानबीन की, लेकिन जब कोई सुराग नहीं मिला तो एक दिन के बाद पुलिस को सूचना दी गयी
बताया जाता है कि आरोपी मोहल्ले का ही परिचित युवक है और दोनों में पहले से जान पहचान थी. पुलिस जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कर रही है. जबकि लड़की की मां का आरोप है कि रात के अंधेरे में मुंह बंद करके उसकी बेटी को अपहरण कर ले जाया गया था.
वहीं, परिजनों ने लिखित आवेदन में बताया है कि शनिवार शाम अचानक लड़की घर लौट आई. जबकि लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म से संबंधित मामले की जांच शुरू कर दिया है. रविवार को उसे मेडिकल जांच के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta