बिहार

मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा में जिला प्रशासन की टीम द्वारा छापेमारी की

Shantanu Roy
27 Nov 2021 7:19 AM GMT
मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा में जिला प्रशासन की टीम द्वारा छापेमारी की
x
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा (Shaheed Khudiram Bose Central Jail) में जिला प्रशासन की ओर से छापेमारी (Raid in Muzaffarpur Jail) की गयी.

जनता से रिश्ता। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा (Shaheed Khudiram Bose Central Jail) में जिला प्रशासन की ओर से छापेमारी (Raid in Muzaffarpur Jail) की गयी. यह छापा सुबह करीब 6:00 मारा गया. इस दौरान डीएम प्रणव कुमार (DM Pranav Kumar) और एसएसपी जयंत कांत (SSP Jayant Kant) के साथ-साथ जिले के तमाम वरीय अधिकारी प्रशासनिक और पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे.पूरे मामले पर पूछे जाने पर जेल अधीक्षक ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा करीब 2 घंटे से अधिक तक छापेमारी की गयी. इस दौरान सभी वार्डों की सघन तलाशी ली है. छापेमारी में किसी प्रकार की कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली. वैशाली जिले के जिले में डीएम और एसपी के नेतृत्व में हाजीपुर जेल में छापेमारी (Raids in Hajipur Jai) की गयी.

बता दें कि दो दिन पूर्व जेल प्रशासन ने सीतामढ़ी मंडल कारा में छापेमारी (Raids in Sitamarhi Mandal Jail) की थी. इस दौरान जेल से 3 मोबाइल बरामद हुई थी. स्पेशल चांदमारी क्षेत्र के बंदी नवनीत पांडे और परमजीत कुमार के पास से मोबाइल बरामद किया गया था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) के मद्देनजर यह छापेमारी की गई थी. सूत्रों ने बताया कि पंचायत चुनाव में गड़बड़ी करने के लिए जेल से दबाव बनाने की शिकायत मिली थी. इसके बाद छापेमारी की गयी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta