बिहार

शराब के नशे में धुत मिला पुलिस जवान, गिरफ्तार

Kunti Dhruw
18 March 2022 6:24 PM GMT
शराब के नशे में धुत मिला पुलिस जवान, गिरफ्तार
x
बिहार में अप्रैल 2016 से शराबबंदी है।

औरंगाबाद : बिहार में अप्रैल 2016 से शराबबंदी है। शराबबंदी पूरी तरफ से सफल बनाने के लिए बिहार (bihar police jawan found drunk) के सीएम नीतीश कुमार सख्त हैं। इसके बावजूद बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी (police jawan found drunk in Aurangabad) सफल नहीं है। बिहार के औरंगाबाद जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां शरारबंदी के बावजूद बिहार पुलिस के एक जवान ने शराबखोरी की है। मामला सामने आने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में औरंगाबाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए जांच शुरू कर दी है।

बिहार में शराबबंदी की जिम्मेदारी पुलिसकर्मियों पर ही हैं। इसके बावजूद बिहार के औरंगाबाद में एक पुलिस जवान नशे में धुत मिला है। ऐसा ही एक मामला मदनपुर थाना से सामने आया है, जहां शराब पीकर जवान को हंगामा करते हुए पकड़ा गया है। सिपाही की पहचान आमस थाना क्षेत्र के मंझौलिया निवासी जसवंत कुमार के रूप में की गयी है।
इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की रात सिपाही बिना छुट्टी लिए गायब था, जिसे लेकर उसकी खोजबीन शुरू की गई और जब उसे लाया गया तो वह शराब के नशे में धुत पाया गया। इसकी जांच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराई गई, जहां शराब सेवन किए जाने की पुष्टि हुई। एसपी ने बताया कि पकड़े गए सिपाही पर संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है। जवान को गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया गया है। साथ ही उस पर निलंबन की कार्रवाई भी की जा सकती है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta