बिहार

गंभीर रूप से घायल पंचायत समिति के पूर्व सदस्य PMCH रेफर, गुरुवार को अपराधियों ने मारी थी गोली

Shantanu Roy
12 Nov 2021 12:47 PM GMT
गंभीर रूप से घायल पंचायत समिति के पूर्व सदस्य PMCH रेफर, गुरुवार को अपराधियों ने मारी थी गोली
x
बिहार में (Crime In Bihar) इन दिनों क्राइम का ग्राफ का बढ़ गया है. आए दिन अपराधी हत्या, लूट जैसी वारदात को अंजाम देकर मौके पर फरार हो जा रहे हैं. पुलिस बदमशों पर नकेल नहीं कस पा रही है.

जनता से रिश्ता। बिहार में (Crime In Bihar) इन दिनों क्राइम का ग्राफ का बढ़ गया है. आए दिन अपराधी हत्या, लूट जैसी वारदात को अंजाम देकर मौके पर फरार हो जा रहे हैं. पुलिस बदमशों पर नकेल नहीं कस पा रही है. मामला शिवहर जिले के अंबाकलां गांव ( Amba Kala Village ) का है. यहां बीती रात चुनावी रंजिश में अपराधियों ने पंचायत समिति के पूर्व सदस्य को गोली मार दी. इस घटना के बाद परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराए है. जहां डॉक्टरों ने सितामढ़ी से पटना रेफर कर दिया है. घायल की पहचान शिवहर जिले के अंबा कला गांव निवासी और पूर्व पंचायत समिति सदस्य नवीन झा के रूप में हुई है. नवीन झा पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रघुनाथ झा का रिश्तेदार हैं. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात अपराधियों ने चुनावी रंजिश में नवीन झा को गोली मारी दी थी. इस घटना के बाद परिजनों ने अनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया था. सीतामढ़ी के चिकित्सकों ने नवीन झा की गंभीर हालत देखते हुए शुक्रवार को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया.डीएसपी संजय कुमार पांडे ने कहा कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी. डीएसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया में चुनावी रंजिश को लेकर गोली मारने की बात सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपराधियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी और मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.


इस घटना के संबंध में लोजपा ( रामविलास ) के नेता रंजन सिंह ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार सरकार में जब विधायक सुरक्षित नहीं है, तो आम लोगों का क्या होगा. उन्होंने कहा कि बिहार में जैसे लग रहा है कि अपराधियों की हुकूमत है. अपराधी जब जहां जैसे चाहे आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और सरकार अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है.

घायल नवीन झा का इलाज कर रहे डॉक्टर वरुण कुमार ने कहा कि बेहतर इलाज के लिए घायल को पटना रेफर किया गया. उन्होंने कहा कि इलाज के बाद भी नवीन की स्थिति में सुधार नहीं आ रहा था. जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta