बिहार

एक ही जगह पर 20 दिन के अंदर सास और बहू की मौत, धारदार हथियार से बहू की हत्या

Rani Sahu
3 May 2022 4:14 PM GMT
एक ही जगह पर 20 दिन के अंदर सास और बहू की मौत, धारदार हथियार से बहू की हत्या
x
बिहार के पूर्णिया जिले से एक दिल दहलानेवाली घटना की सूचना आ रही है

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले से एक दिल दहलानेवाली घटना की सूचना आ रही है. जहां 20 दिनों के भीतर एक ही जगह पर एक ही तरीके से सास और बहू दोनों की हत्या कर दी गई. इन दो हत्या के मामले पुलिस के लिए चुनौती बन गई हैं. पूर्णिया जिले के बड़हरा थाना के भटोतर गांव में यह घटना घटी है. जहां पहले अपराधियों ने एक महिला के सास की हत्या की और ठीक 20 दिन बाद मृतका के बहू की भी हत्या कर दी गई. घटना सोमवार को घटी जब धारदार हथियार से रेतकर बहू की हत्या कर दी गई.

पूर्णिया के बड़हरा थाना के भटोतर गांव में 20 दिन पहले सास की हत्या कर दी गई थी. कल शाम बहू की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाबत मृतका हबिया देवी के पुत्र ने कहा कि उनकी मां रात में बरहरा से अपनी दुकान से लौट रही थी. तभी भटोतर में थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर रेलवे गुमटी के पास किसी ने उनके मां हबिया देवी के सिर पर पीछे से धारदार हथियार से वार किया. जिस कारण वहीं पर उनकी मौत हो गई.
घटना की सूचना मिलते ही परिजन जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसकी मौत हो गई थी मृतिका के पुत्र जगन्नाथ शर्मा ने कहा कि उसी जगह पर 20 दिन पहले उसकी दादी की भी इसी तरह मंदिर के सामने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई थी.
उन्होंने घटना के पीछे पड़ोसी लक्ष्मण शर्मा पर आरोप लगाया. हलांकी पुलिस ने डॉग स्क्वाइड टीम के साथ छापामारी कर मृतका के भतिजा को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि इससे पहले भी उसने अपने ही दादी को हथियार से काटकर हत्या कर दी थी. कल शाम अपनी चाची की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस मृतका के भतीजे से पूछताछ कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta