बिहार

गया जिले में मिला लापता युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

Sonali
25 Nov 2021 7:30 AM GMT
गया जिले में मिला लापता युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस
x
बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार जारी है. ताजा मामला औरंगाबाद जिले का है, जहां लापता युवती की हत्या कर दी गई. सोमवार को जिला स्थित नगर थाना क्षेत्र के शाहपुर की छात्रा लापता हो गई थी.

जनता से रिश्ता। बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार जारी है. ताजा मामला औरंगाबाद जिले का है, जहां लापता युवती की हत्या कर दी गई. सोमवार को जिला स्थित नगर थाना क्षेत्र के शाहपुर की छात्रा लापता हो गई थी. मामले में नगर थाना में युवती की मां ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पुलिस कार्रवाई करती, इससे पहले बुधवार को गया के बाराचट्टी में उसकी हत्या (Aurangabad Girl Murdered in Gaya) कर शव फेकें जाने की जानकारी परिजनों को मिली.

बाराचट्टी पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने यमुना नगर के शमशान में युवती का दाह संस्कार कर दिया. मिली जनाकारी के अनुसार शाहपुर निवासी भीमसेन प्रसाद गुप्ता की 17 वर्षीय पुत्री चांदनी कुमारी बीते सोमवार से लापता थी. वह घर से सच्चिदानंद सिन्हा महाविद्यालय गई थी और इसके बाद वह गायब हो गई. छात्रा के लापता होने की सूचना उसकी मां बेबी देवी ने नगर थाना में मंगलवार को दी.
नगर थाने में दिए गए आवेदन में बेबी देवी ने बताया कि चांदनी के लापता होने के बाद देव निवासी सुनील साव के पुत्र निखिल कुमार का सोमवार को 2.30 बजे फोन आया था. निखिल कुमार ने फोन पर पूछा की आपकी बेटी कहां है, जिसके जवाब में बताया गया कि चांदनी कालेज गई है. घर नहीं लौटी है. उसके बाद उसने फोन काट दिया. लेकिन थोड़ी देर बाद फिर उसने फोन कर बताया कि चांदनी उसके पास है और वह उसे पहुंचा देगा.

निखिल ने पुनः उसी दिन शाम को पांच बजे फोन कर बताया कि चांदनी को उसने देव गेट के पास जीटी रोड पर छोड़ दिया है. लेकिन उसके बताए जाने के बाद भी चांदनी घर नहीं लौटी. फिर से 23 नवंबर (मंगलवार) को निखिल से फोन कर पूछा गया कि चांदनी कहां है तो निखिल और उसके पिता ने कहा कि घर पहुंचा देंगे, परंतु चांदनी का कोई सुराग नहीं मिला.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it