बिहार

नवादा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

Rani Sahu
24 Aug 2022 4:11 PM GMT
नवादा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार
x
बिहार के नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Minor molestation in Nawada) का मामला सामने आया है
नवादा: बिहार के नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Minor molestation in Nawada) का मामला सामने आया है. नाबालिग ने एक युवक पर झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.
नाबालिग के साथ दुष्कर्म: घटना के संबंध में बताया जाता है कि नाबालिग बाजार से घर लौट रही थी. इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बदा परिजन ने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए आवेदन के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है.
कुछ समय पहले की है घटना: मिली जानकारी के अनुसार घटना कुछ समय पहले की बताई जा रही है. लेकिन पीड़िता द्वारा 23 अगस्त को वारिसलीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले को लेकर काफी दिनों तक दोनों पक्षों के बीच सुलह-समझौते की बात चलती रही. जब बात नहीं बनी तब पीड़िता ने वारिसलीगंज पुलिस को आवेदन देकर से न्याय की गुहार लगाई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta