बिहार

किन्नर मर्डर केस का खुलासा: शारीरिक संबंध बनाने के बाद दिया था नशे का ओवरडोज

Kunti Dhruw
24 Jan 2022 6:04 PM GMT
किन्नर मर्डर केस का खुलासा: शारीरिक संबंध बनाने के बाद दिया था नशे का ओवरडोज
x
बिहार की राजधानी पटना में एक किन्नर की संदेहास्पद मौत का मामला सुलझ गया है.

बिहार की राजधानी पटना में एक किन्नर की संदेहास्पद मौत का मामला सुलझ गया है. इस मौत के पीछे का सच जानकर हर कोई हैरान है. इस मौत की वजह कोई और नहीं बल्कि किन्नर उषा रानी का प्रेमी ही निकला. साथ ही अवैध संबंधों की एक ऐसी कहानी भी सामने आई, जिसे जानकर पुलिस भी सकते में आ गई.

दरअसल, पिछले साल 20 दिसंबर को पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र में आने वाले सादिकपुर मछुआ टोली मोहल्ले में किन्नर उषा रानी की संदेहास्पद मौत हो गई थी. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी. पुलिस ने सोमवार को इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस वारदात के लिए जिम्मेदार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.
किन्नर से बनाए अवैध संबंध
किन्नर उषा रानी से सुपौल के रहने वाले नवीन कुमार उर्फ आशुतोष का अवैध संबंध था. दोनों साथ रहते थे. किन्नर उषा रानी नवीन कुमार के प्यार में पागल थी. दोनों साथ-साथ पूरा दिन और रात गुजारते थे. नवीन कुमार ने बीस दिसंबर को भी उषा रानी से शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद उषा को ड्रग्स का ओवरडोज दे दिया. जिसकी वजह से उषा रानी की मौत हो गई. मगर नवीन कुमार को उषा रानी की मौत का ज़रा भी अफसोस नहीं हुआ. नवीन ने उषा के गहनों और पैसों पर हाथ साफ किया और वहां से फरार हो गया.
नवीन के कब्जे से मिली पिस्तौल और ड्रग्स
पुलिस ने लंबी तफ्तीश के बाद आरोपी नवीन कुमार को विस्कोमान कॉलोनी इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक नवीन अपराधी प्रवृति का था. उसके पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और दो मैगजीन बरामद की है. साथ उसके कब्जे से 82 ग्राम स्मैक भी मिली है.
आरोपी ने कुबूल किया अपना गुनाह
आरोपी नवीन ने पुलिस के सामने अपना अपराध कुबूल कर लिया है. नवीन ने बताया है कि उषा रानी के साथ उसके अवैध संबंध थे. वो उषा रानी के साथ लिव इन में अपना जीवन गुजार रहा था. नवीन ने बताया कि उसने कई किन्नरों के साथ संबंध बना रखे हैं, उनके साथ बैठकर वो ड्रग्स लेता है. नवीन के मुताबिक पहले रिंकी किन्नर के साथ उसके अवैध संबंध थे. बाद में उषा रानी के साथ संबंध बन गया.

साजिश के तहत की हत्या
नवीन ने स्वीकार किया कि किन्नर उषा रानी काफी संपन्न था. उसके पास पैसे ज्यादा थे. जिसकी वजह से उसने उषा रानी को अपने जाल में फंसाया. फिर उषा रानी की नकदी और जेवर को लूटने के लिए उसने धीरे-धीरे उसका विश्वास हासिल किया और मौका देखकर उसकी हत्या कर दी. इस हत्याकांड का खुलासा होने और आरोपी के पकड़े जाने के बाद किन्नर समाज ने पुलिस का आभार जताया है. वहीं अपर थानाध्यक्ष कृष्णा कुमार ने कहा है कि इस मामले में अभी जांच की जा रही है. खासकर ड्रग्स रैकेट माफिया का पता लगाया जा रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta