बिहार

दो आभूषण दुकानों से 25 लाख के गहने की लूट, फायरिंग करते भागे लुटेरे

Rani Sahu
19 April 2022 10:57 AM GMT
दो आभूषण दुकानों से 25 लाख के गहने की लूट, फायरिंग करते भागे लुटेरे
x
बिहार में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक हत्या और लूट की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं

बगहा: Jewellery Shop Robbery: बिहार में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक हत्या और लूट की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. बावजूद इसके पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल ही साबित हो रही है. ताजा मामला पश्चिम चंपारण के बगहा का है, जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े दो आभूषण दुकानों में जमकर लूटपाट की.

दहशत फैलाने के लिए की कई राउंड फायरिंग
लूटपाट के दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की और करीब 20 से 25 लाख के गहने लूटकर मौके से फरार हो गए. पीड़ित दुकानदारों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्टल और कई खोखे बरामद किए हैं.
लुटेरों ने दोनों दुकानों पर बोला एक साथ धावा
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बगहा के धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहवा टांड स्थित दोनों आभूषण की दुकानों में शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने एक साथ धावा बोल दिया. पिस्टल का भय दिखाकर बदमाशों ने दोनों दुकानों से सोना-चांदी के गहने समेत करीब 25 लाख की संपत्ति लूटकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए. वहीं, दिनदहाड़े हुई इस घटना के कारण इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है.
पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर चला रही सघन जांच अभियान
इधर, पीड़ित दुकानदारों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर सघन जांच अभियान चला रही है. अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है. बगहा पुलिस अधीक्षक किरण जाधव ने दावा करते हुए कहा है कि जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि बिहार में बेखौफ अपराधी लगातार आभूषण दुकानों को अपना निशाना बना रहे हैं. हाल के दिनों में अपराधी अगल-अलग जिलों में लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta