बिहार

दो जुआरियों के झगड़े में गई मासूम की जान, जांच में जुटी पुलिस

Shantanu Roy
5 Nov 2021 6:51 AM GMT
दो जुआरियों के झगड़े में गई मासूम की जान, जांच में जुटी पुलिस
x
बिहार के भोजपुर (Crime in Bhojpur) जिले में दो जुआरियों के झगड़े में एक मासूम को गोली लग गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जनता से रिश्ता। बिहार के भोजपुर (Crime in Bhojpur) जिले में दो जुआरियों के झगड़े में एक मासूम को गोली लग गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दीपावली (Diwali) की रात में घटी इस घटना के बाद गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई. घटना की सूचना मिलते ही बड़हरा थाना इंचार्ज मनीष कुमार एवं टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

दीपावली के दिन पूरे देश में लोग पूजा-पाठ कर परिवार के साथ दीपावली मना रहे थे तो वहीं, भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र में जुआरी और शराबी आपस में उलझ गए. फायरिंग में गोली एक बच्चे ो जा लगी जिससे उसकी मौत हो गई.
बताया जा रहा है कि भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के फुहां गांव स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय के समीप दीपावली की शाम दो पक्षों के बीच मारपीट व फायरिंग की गई. फायरिंग के दौरान मासूम को सिर के पिछले हिस्से में गोली लग गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
मृत बालक फुहां गांव निवासी राजमोहन रजक का 8 वर्षीय पुत्र प्रियांशु रजक है. मृतक के बड़े चाचा नंदकिशोर प्रसाद ने बताया कि वह गुरुवार की शाम दुकान पर जा रहा था. रास्ते में गांव में स्थित फील्ड के पास दो पक्ष के लोग आपस में झगड़ रहे थे. तभी एक पक्ष द्वारा फायरिंग हुई जिसमें बच्चे को गोली लग गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
घटना के बारे में ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि दो लोग मैदान में बैठकर जुआ खेल रहे थे तभी जुआ खेलने के दौरान दोनों में बकझक के बाद विवाद मारपीट में तब्दील हो गया. कुछ देर के बाद एक पक्ष के द्वारा फायरिंग कर दी गयी जिसमे वहां से गुजर रहे मासूम प्रियांशु के सिर में गोली लग गई. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद मृतक के घर में चीत्कार मची हुई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta