बिहार

बढ़ता अपराधियों का हौसला, जमीन विवाद के चलते युवक को मारी गोली

Shantanu Roy
30 Oct 2021 7:07 AM GMT
बढ़ता अपराधियों का हौसला, जमीन विवाद के चलते युवक को मारी गोली
x
सदर थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी (Firing) में एक 30 वर्षीय युवक घायल (Youth Injured) हो गया. गंभीर अवस्था में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना सदर थाना क्षेत्र के कैलू चौक की है.

जनता से रिश्ता। सदर थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी (Firing) में एक 30 वर्षीय युवक घायल (Youth Injured) हो गया. गंभीर अवस्था में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना सदर थाना क्षेत्र के कैलू चौक की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सदर थाना क्षेत्र में अपराधियों का हौसला बढ़ता जा रहा है. जहां आए दिन गोली मारने का मामला सामने आ रहा है. जानकारी के मुताबिक एक बार फिर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि विजेंद्र यादव का पुत्र सूरज यादव अपनी साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था. तभी कैलू चौक पर राजेंद्र यादव, विपिन यादव और सुमन यादव सहित कई अन्य अज्ञात लोगों ने उसे खदेड़ा.
युवक साइकिल से उतरकर पैदल ही भागने लगा. जिसके बाद राजेंद्र यादव ने आगे से उस पर गोली चला दी. गोली हाइड्रोसील में जाकर लगी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना को अंजाम देकर सभी लोग आसानी से फरार हो गए.
गोलीबारी की घटना का कारण पूछने पर बताया गया कि चंदर यादव, राजेंद्र यादव, विपिन यादव और सुमन यादव से सूरज का जमीनी विवाद पहले से चल रहा था. जिसमें सूरज यादव को निशाना बनाया गया है. सूरज यादव को बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल लाया गया जो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta