बिहार

आय से अधिक संपत्ति के मामले में निगरानी विभाग ने सीडीपीओ के घर की छापेमारी

Shantanu Roy
23 Nov 2021 6:58 AM GMT
आय से अधिक संपत्ति के मामले में निगरानी विभाग ने सीडीपीओ के घर की छापेमारी
x
धनरुआ की सीडीपीओ ज्योति कुमारी (CDPO Jyoti Kumari ) के ठिकानों पर निगरानी विभाग (Vigilance Department Bihar) की छापेमारी चल रही है. सीडीपीओ ज्योति कुमारी के खिलाफ 22 नवंबर को विशेष निगरानी ने आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया था.

जनता से रिश्ता। धनरुआ की सीडीपीओ ज्योति कुमारी (CDPO Jyoti Kumari ) के ठिकानों पर निगरानी विभाग (Vigilance Department Bihar) की छापेमारी चल रही है. सीडीपीओ ज्योति कुमारी के खिलाफ 22 नवंबर को विशेष निगरानी ने आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया था. इसी मामले को लेकर ज्योति कुमार के आरपीएस मोड़ स्थित आवास पर छापेमारी जारी है.

आपको बता दें कि स्पेशल विजिलेंस यूनिट के द्वारा पटना ने आय से अधिक संपत्ति रखने के लिए 22 नवंबर को धनरुआ सीडीपीओ ज्योति कुमारी के खिलाफ पीसी एक्ट 1988 की धारा 13(2) आर/डब्ल्यू 13(1)(बी) के तहत मामला संख्या 3/2021 के तहत मामला दर्ज किया था. विशेष न्यायालय द्वारा जारी सर्च वारंट के आधार पर आरपीएस मोड़, पीएस रूपसपुर, पटना स्थित उसके आवासीय परिसर में तलाशी ले रही है.
आपको बता दें कि स्पेशल बिजनेस यूनिट के एडीजी के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अभी रेड जारी है. रेड कंप्लीट होने के बाद ही कुछ कह पाना मुमकिन होगा. बता दें कि निगरानी विभाग की रडार पर बिहार के भ्रष्‍ट अधिकारी हैं. छापेमारी में लगातार लाखों की अवैध कमाई उजागर हो रही है. छापेमारी के बाद अब सीडीपीओ ज्योति कुमारी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. निगरानी विभाग की कार्रवाई से भ्रष्‍ट अफसरों व कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta