बिहार

जमीन विवाद में पिता पुत्र पर दबंग पड़ोसियों ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल

Rounak
20 Aug 2022 4:45 AM GMT
जमीन विवाद में पिता पुत्र पर दबंग पड़ोसियों ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल
x

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में आपसी विवाद बढ़ गया. महज 2 इंच जमीन के लिए दबंगों पड़ोसियों ने पिता-पुत्र को कुदाल से काट कर घायल कर दिया. यह घटना बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव से सामने आई है.

पिता पुत्र पर दबंग पड़ोसियों ने किया हमला
बताया जा रहा है कि मुरारी ठाकुर की जमीन पर पड़ोसियों के द्वारा दीवार बनाई जा रही थी. लेकिन दीवार बनाने के क्रम में पड़ोसियों ने मुरारी ठाकुर की जमीन को भी हड़पने की कोशिश की और जब इसका मुरारी ठाकुर एवं उसके परिजनों के द्वारा विरोध किया गया. तब दबंग पड़ोसी मुरारी ठाकुर को खींचकर छत पर ले गए और कुदाल से उसके सर पर हमला कर दिया. जिसके बाद वे बेहोश होकर वहीं गिर गए. इस हमले से मुरारी ठाकुर बुरी तरह से घायल हो गए.
पुलिस ने मामले की छानबीन की शुरू
वहीं जब मुरारी ठाकुर के पुत्र राजा कुमार ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की तो दबंग पड़ोसियों के द्वारा राजा कुमार पर भी कुदाल से हमला किया गया. जिससे राजा कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हमले में दोनों यानी पिता और पुत्र को दबंग पड़ोसियों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया. आनन-फानन में परिजनों के द्वारा उन्हें पहले साहेबपुर कमाल थाना लाया गया. जहां से पुलिस के द्वारा उसे स्थानीय पीएचसी भेजा गया. दोनों घायलों की स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल बेगूसराय के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल दोनों घायल पिता-पुत्र का सदर अस्पताल बेगूसराय में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta