बिहार

आज सुबह 11 बजे शुरू होगी नीतीश कैबिनेट की अहम बैठक

Renuka Sahu
30 Aug 2022 4:52 AM GMT
Important meeting of Nitish cabinet will start at 11 am today
x

फाइल फोटो 

बिहार में नीतीश कुमार-तेजस्वी यादव की सरकार का कामकाज जारी है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिहार में नीतीश कुमार-तेजस्वी यादव की सरकार का कामकाज जारी है। इस बीच आज मंगलवाल को नीतीश कैबिनेट की बैठक होने वाली है। सीएम नीतीश कुमार इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे जिसमें डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत सभी मंत्री मौजूद रहेंगे। महागठबंधन सरकार की यह दूसरी कैबिनेट बैठक है।

बताया जा रहा है कि दिन के 11 बजे से कैबिनेट की मीटिंग शुरू होगी। बैठक में कई महत्पूर्ण एजेंडा तय किए गये हैं। उन पर विचार किया जाएगा। इसके साथ साथ कई एजेंडों पर कैबिनेट की मुहर लगने की संभावना है। हालांकि, इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।
माना जा रहा है कि राज्य में युवाओं को नौकरी और रोजगार देने के मुद्दे को कैबिनेट के एजेंडा में शामिल किया गया है। युवाओं को काम देना नीतीश-तेजस्वी सरकार की प्राथमिकता सूची में शामिल है। पिछले 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के संबोधन के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने गांधी मैदान से 20 लाख नौकरी और रोजगार देने का ऐलान किया गया था। हालांकि, यह काम सरकार के लिए इतना आसान नहीं है। लेकिन, सीएम और डिप्टी सीएम इस दिशा में गंभीरता के साथ प्रयास करने का दावा करते रहते हैं। बताया जा रहा है कि आज की कैबिनेट मीटिंग में रोजगार को लेकर सरकार कोई बड़ा फैसला ले सकती है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta