बिहार

महिला सिंगर के साथ गैंगरेप, देसी कट्टा के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

jantaserishta.com
8 May 2022 3:53 AM GMT
महिला सिंगर के साथ गैंगरेप, देसी कट्टा के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार
x
आरोपियों ने पहले महिला सिंगर को यहां किसी कार्यक्रम के लिए गाना गाने के लिए इन्वाइट किया.

पटना: बिहार के पटना में महिला सिंगर के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के ज्योति बाबा पथ की है. जानकारी के अनुसार, तीनों आरोपियों ने पहले महिला सिंगर को यहां किसी कार्यक्रम के लिए गाना गाने के लिए इन्वाइट किया.

फिर किसी बहाने उसे कमरे में लेकर गए और तीनों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महिला गायक किसी तरह उनके चंगुल से भागकर दूसरे कमरे में गई और पुलिस को फोन किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और तीन गोलियां भी बरामद की हैं.
28 वर्षीय पीड़िता जहानाबाद की रहने वाली है और गायिका मीठापुर में रहकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में गाना गाने का काम करती है. पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लन ने बताया की पीड़ित लड़की की सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत करवाई करते हुए तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता को कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसके बाद कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी.
वहीं, गिरफ्तार युवकों में से एक ने कहा कि महिला गायिका उन पर झूठा आरोप लगा रही है. आरोपी ने बताया, ''गायिका और मेरे बीच पहले से ही दोस्ती थी. उसने कई बार मुझसे पैसे भी लिए. जब मैंने पैसे लौटाने को कहा तो वह आनाकानी करती रही. जब हमने दबाव बनाया तो उसने हम पर झूठा आरोप लगाकर फंसा दिया.'' फिलहाल मामले की जांच जारी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta