बिहार

दिनदहाड़े गोली मारकर आटा मिल मालिक की हत्या

Rani Sahu
18 May 2022 10:24 AM GMT
दिनदहाड़े गोली मारकर आटा मिल मालिक की हत्या
x

सासाराम के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के मथुरी मड़ई टोला के समीप बुधवार को दिनदहाड़े गोली मारकर आटा मिल मालिक की हत्या कर दी गई। हत्या के तीन घंटे बाद एसपी के निर्देश पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक गुलाम अली उर्फ सोनू मथुरी गांव का निवासी है। जो करीब चार वर्षों से आटा मिल चलाता था।

ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दिनों से उसे जुए की लत लग गई थी। शायद यही कारण है कि जुए की लेनदेन विवाद को लेकर अपराधियों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी। अपराधियों ने गोली सीने में मारी है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ताश का पत्ता, शराब व पानी की खाली दर्जनों बोतलें व नशे का सामान फेंके हुए मिले हैं।
मृतक के बड़े भाई अशरफ अली का कहना था कि बुधवार को करीब 9 बजे उन का छोटा भाई मृतक सोनू उनसे चार हजार रुपया मांग रहा था तथा कह रहा था कि उसे पैसे की अभी बहुत जरूरत है। उसके दोस्त ने उसकी मिल में अपनी बाइक भी लगा दी थी। ऐसा प्रतीत होता है कि जुआ में पैसा हारने के कारण अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है।
घटना के बाद मृतक के पिता सदरूद्दीन अंसारी, मंझिल भाई मुख्तार आलम व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हर कोई कह रहा था कि चार दिन पहले ही सोनू इसलिए खुश था कि की बहन की अच्छे से शादी होने के बाद अब उसकी शादी होगी। वहीं एसपी आशीष कुमार भारती ने बताया कि गोली मारकर आटा मिल मालिक की हत्या के मामले में विभिन्न पहलुओं की जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta