बिहार

पिता ने किया दुष्कर्म, वीडियो शेयर कर बेटी ने लगाई इंसाफ की गुहार

Rani Sahu
7 May 2022 10:45 AM GMT
पिता ने किया दुष्कर्म, वीडियो शेयर कर बेटी ने लगाई इंसाफ की गुहार
x
बिहार के समस्तीपुर जिले में एक 50 वर्षीय व्यक्ति को उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया गया

पटना: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक 50 वर्षीय व्यक्ति को उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया गया। आरोपी व्यक्ति पेशे से शिक्षक है और समस्तीपुर के रोसेरा का रहने वाला है। उनकी 18 साल की बेटी ने उन पर रेप और धमकी देने का आरोप लगाया है। लड़की ने अपने पिता को बेनकाब करने के लिए एक छिपे हुए कैमरे का उपयोग करके एक वीडियो शूट किया।

मामला तब सामने आया जब बेटी ने अपने पिता के साथ रेप का वीडियो शूट किया और इंसाफ की गुहार लगाने के लिए क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। रोसेरा अनुमंडल डीएसपी सहियार अख्तर ने बताया कि वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने बेटी की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है... और अन्य आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। छापे भी मारे जा रहे हैं। डीएसपी सहियार अख्तर ने यह जानकारी दी।
पुलिस ने पिता से पूछताछ की और मामले में अन्य आरोपी का पता लगाने के लिए जांच शुरू की। यह भी आरोप है कि पीड़िता की मां ने हमले का विरोध नहीं किया और उसका मामा उस पर इस घटना पर चुप रहने का दबाव बनाता था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta