बिहार

किसान बना अरबपति, बैंक अकाउंट में क्रेडिट हुए 6833 करोड़ रुपए

Rani Sahu
7 Aug 2022 6:14 PM GMT
किसान बना अरबपति, बैंक अकाउंट में क्रेडिट हुए 6833 करोड़ रुपए
x
किसान बना खरबपति
लखीसरायः बिहार के लखीसराय जिले के बड़हिया निवासी सुमन कुमार के खाते में अचानक से अरबों रुपया (6833 Crores Rupee Credited In Account) आ गया. कोटक सिक्योरिटीज महिंद्रा बैंक के पटना शाखा (Kotak Securities Mahindra Bank ) में खाते में 68 अरब 33करोड़ 42लाख 5 हजार से ज्यादा की राशि क्रेडिट किया गया है . 4 से 7 दिन पहले ये रकम क्रेडिट किया गया है. अचनाक से जब सुमन ने अपना खाता अपडेट कराया तो उन्हें इस बारे में जानकारी मिली. खाते में इतनी मोटी रकम आने से खाता धारक सुमन कुमार स्वयं अचरज में पड़ गया है. खबर लिखे जाने तक उसके अकाउंट में रकम पड़ी हुई है.
क्या कहते हैं बड़हिया थानाध्यक्ष - बड़हिया के सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने फोन पर बताया कि अभी-अभी पटना से एक व्यक्ति की ओर एस बारे में जानकारी हमें मिली है लेकिन अबतक हमारे पास इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. इस बारे में बैंक या आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी आती है तभी कुछ कहा जा सकता है.
डीमेट अकाउंट में क्रेडिट हुआ है पैसाः बताया जा रहा कि कोटक सिक्योरिटीज महिंद्रा बैंक पटना शाखा में सुमन कुमार का डीमेट अकाउंट है. वे शेयर ट्रेडिंग से जुड़े हुए हैं. खाते में राशि किसे द्वारा क्रेडिट किया गया है. 6-7 दिन बीत जाने के बाद भी पैसा अकाउंट में पड़ा हुआ है. बैंक में इतनी बड़ी राशि कैसे और कहां से आया यह जांच का विषय है. वहीं अगर किसी से भूल हुई है तो कई दिनों से खाते में पैसा क्यों पड़ा हुआ है, यह बड़ा सवाल है.
सोर्स - etv bharat hindi

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta