बिहार

चोरी के सामान को लेकर दोनों पक्षों में हुई विवाद, दर्ज मामला

Rani Sahu
27 July 2022 12:01 PM GMT
चोरी के सामान को लेकर दोनों पक्षों में हुई विवाद, दर्ज मामला
x
चोरी के सामान को लेकर दोनों पक्षों में हुई विवाद

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चोरी के सामान को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हुआ था. इस घटना में पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने कराया मामला शांत
दरअसल, यह मामला नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर के हसनाबाद मोहल्ले का है. यहां पर मंगलवार देर रात को चोरी के सामान को लेकर 2 पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इसके बाद इस घटना की सूचना सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात और ए एसपी सिटी शुभम आर्य को दी गई. जिसके बाद नाथनगर थाना पहुंच कर मामले की जानकारी ली. वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच थाने में समझौता कराया.
चोर की लोगों ने की जमकर पिटाई
जानकारी के मुताबिक एक कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करने वाले सनी कुमार ने हसनाबाद के एक व्यापारी के यहां से कपड़े की दुकान में चोरी की थी. वहीं सनी कुमार को चोरी करते हुए पकड़ लिया गया था. उसके पास से चोरी किए हुए कपड़े भी बरामद किए गए थे. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने भी उसकी जमकर पिटाई की.
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
वहीं, सनी चोरी किए हुए कपड़ों को स्लाटर हाउस मोहल्ले में कपड़ा व्यवसायी को बेचने की बात बताई. उसी दौरान हसनाबाद मोहल्ले के लोगों ने वहां पर पहुंचकर मारपीट करनी शुरू कर दी. ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, इस दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ भी जमा हो गई.
पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
इस मामले पर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि ई-कॉम एक्सप्रेस का डिलीवरी बॉय चोरी करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. नाथनगर थाना में चोरी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta