बिहार

सड़क किनारे मिला युवक का शव, मृतक के भाई ने बताया- प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या

Rani Sahu
16 May 2022 10:31 AM GMT
सड़क किनारे मिला युवक का शव, मृतक के भाई ने बताया- प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या
x
नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गुलजारबाग के गांव समीप सड़क किनारे युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई

नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गुलजारबाग के गांव समीप सड़क किनारे युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। युवक की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हसनगंज निवासी ललटू सपेरा (32 वर्ष) के रूप में की गई है। मृतक के भाई आजाद सपेरा ने बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर मेरे भाई की हत्या की गई है।

आजाद सपेरा ने बताया है कि 15 मई को का भाई शादी समारोह से लौट कर घर आया था। इसी बीच गांव के ही महेश चौहान का पुत्र अनुराग चौहान उसे घर से बुलाकर ले गया। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद पता चला कि उसके भाई की हत्या कर शव को गुलजारबाग गांव के समीप लाकर फेंक दिया। ललटू सपेरा का गांव के ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका विरोध अनुराग चौहान किया करता था। इसी खुन्नस में उसने हत्या कर दिया।
इस्लामपुर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि रविवार की देर शाम युवक की लावारिस लाश मिली थी, जिसकी पहचान हसनगंज गांव निवासी ललटू सपेरा के रूप में की गयी है। परिजन द्वारा हत्या की बात बताई जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की युवक की मौत कैसे हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta