बिहार

नीतीश-तेजस्वी की मुलाकातों पर चिराग पासवान ने साधा निशाना, कही ये बात

jantaserishta.com
13 May 2022 6:19 PM GMT
नीतीश-तेजस्वी की मुलाकातों पर चिराग पासवान ने साधा निशाना, कही ये बात
x
पढ़े पूरी खबर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कट्टर विरोधी चिराग पासवान ने विपक्षी नेता तेजस्वी यादव के साथ हुई उनकी कुछ बैठकों को लेकर राजनीतिक खिचड़ी पकने की बात कही है। उन्होंने कहा कि राज्य में एक राजीनितिक वोट फेस की पूरी संभावना है।

लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व अध्यक्ष चिराग पासवान ने जाति जनगणना के मुद्दे पर इस सप्ताह नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात पर मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा, 'क्या बैठक में जाति जनगणना पर चर्चा हुई या यह सुनिश्चित करने पर कि नीतीश को कब तक सत्ता में बनाए रखा जाए।'
चिराग पासवान बीते कुछ समय से कहते आ रहे हैं कि भाजपा की सहयोगी नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड (जदयू) एक बार फिर भगवा दल का साथ छोड़ सकती है। उन्होंने नीतीश और तेजस्वी की इन हालिया मुलाकातों पर हैरत जताई है।
नीतीश कुमार ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव की एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कथित संलिप्तता की वजह से राजद (राष्ट्रीय जनता दल) से नाता तोड़ लिया था। नीतीश कुमार को अपनी निजी छवि के प्रति बहुत ही ज्यादा सतर्क माना जाता है।
चिराग ने कहा कि कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री राजद की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में पैदल गए थे। बता दें कि चिराग पासवान भी इस पार्टी में शरीक हुए थे और उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें वह नीतीश कुमार के पैर छूते हुए नजर आ रहे थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta