बिहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साधा निशाना, प्रशांत किशोर को लेकर कही यह बात

jantaserishta.com
6 May 2022 9:03 AM GMT
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साधा निशाना, प्रशांत किशोर को लेकर कही यह बात
x

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर पलटवार किया है. नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में पिछले 15 साल में कितना विकास हुआ है, यह सबको पता है. उन्होंने कहा कि कौन क्या कहता है, उनकी नजर में उसका कोई महत्व नहीं है.

प्रशांत किशोर के आरोपों पर जब शुक्रवार को नीतीश कुमार से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर क्या कहते हैं, इसका उनकी नजर में कोई महत्व नहीं है. नीतीश ने कहा उनकी नजर में महत्व केवल सत्य का है और सत्य यह है कि बिहार में पिछले 15 सालों में बहुत काम हुआ है.
नीतीश कुमार ने कहा कि आप लोगों को पता है कि 15 सालों में हमने कुछ किया है या नहीं. कौन क्या कहता है इसका कोई महत्व नहीं है. महत्व है सत्य का. आप सब जानते हैं कि बिहार में कितना काम किया गया है. मैं मीडिया से आग्रह करता हूं कि आप ही लोग प्रशांत किशोर को जवाब दे दीजिए.
बता दें कि गुरुवार को अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रशांत किशोर ने नीतीश सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि पिछले 15 सालों में बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के अवसर पूरी तरीके से नष्ट हो चुके हैं. उन्होंने कहा था कि नीतीश सरकार में पिछले 15 सालों में विकास के कार्य नहीं हुए हैं जिसकी वजह से बिहार अभी भी पूरे देश में सबसे गरीब प्रदेश है.
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से अपने अच्छे संबंधों की बात भी कही थी. उन्होंने कहा था कि हम दोनों के बीच में पिता-पुत्र का रिश्ता है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta