बिहार

कार ड्राइवर की गला रेतकर हत्या, शख्स का शव बरामद

Rounak
2 July 2022 2:12 PM GMT
कार ड्राइवर की गला रेतकर हत्या, शख्स का शव बरामद
x
पढ़े पूरी खबर

पटना: बिहार के नालंदा में राजधानी पटना के एक कार ड्राइवर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दरअसल, वृंदावन गांव के बधार में गुरुवार रात एक शख्स का शव बरामद हुआ। गला रेतकर उसकी हत्या की गई थी। उसकी गाड़ी भी थोड़ी दूर पर खड़ी थी। मृतक की पहचान पटना जिला के बेऊर थाना क्षेत्र के साईंचक निवासी सुरेश पासवान के 25 वर्षीय पुत्र रोहित राज उर्फ कुंदन के रूप में की गई है। परिजनों का कहना है कि बदमाश पटना जंक्शन से टैक्सी कार को किराए पर लेकर आए थे। आशंका जताई जा रही है कि कार लूटने की नीयत से बदमाशों ने चालक की हत्या कर दी। हालांकि, गाड़ी खंधे में फंस गई, इस वजह से बदमाश गाड़ी लेकर नहीं जा सके। पुलिस के गश्ती दल को देखकर बदमाशों को भागना पड़ा। मृतक के पिता ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार, युवक ने दो महीने पहले ही कार खरीदी थी जिसे वह किराय पर चलाता था। गुरुवार को वह घर से पटना जंक्शन के लिए निकला था। फोन कर उसने बताया था कि दो लोगों ने किराये पर कार ली है। दो लोग मीठापुर बस स्टैंड के पास बैठेंगे। वह गाड़ी लेकर बख्तियारपुर पहुंच गया है। शाम को उससे बात हुई कि वह सरमेरा पहुंच गया है। दो लोग रुपये लाने गए हैं। रुपये लेकर वह पटना के लिए निकल जाएगा। उसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। रात को पुलिस ने फोन कर बताया कि बेटे की हत्या हो गई।
पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि रात्रि गश्ती में शामिल अधिकारी ने फोन कर बताया कि बधार में एक गाड़ी गई है। वह काफी देर बाद भी नहीं लौटी है। शक इस बात पर हुआ कि बधार में गाड़ी जाने का रास्ता नहीं है। शक के आधार पर पुलिस ने बधार से गाड़ी बरामद की। करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर युवक की लाश मिली। गाड़ी में आगे की सीट पर एक चाकू बरामद किया गया। घटनास्थल की छानबीन के लिए श्वान दस्ता बुलाया गया था। पुलिस हत्यारों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta