बिहार

कैसर पीड़ित मरीज ने की आत्महत्या, युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

Rani Sahu
7 Jun 2022 1:20 PM GMT
कैसर पीड़ित मरीज ने की आत्महत्या, युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान
x
बगहा के रामनगर में कैंसर पीड़ित एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर (Cancer Patient Commits Suicide In Bagaha) ली

पश्चिम चंपारण : बगहा के रामनगर में कैंसर पीड़ित एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर (Cancer Patient Commits Suicide In Bagaha) ली. सुबह जब परिजन खोजने लगे तो उन्हें रेल ट्रैक किनारे एक शव पड़े होने की सूचना मिली. जिसके बाद परिजनों ने जाकर शव की पहचान की. अब पीड़ित परिवार आर्थिक मदद के लिए जनप्रतिनिधियों से गुहार लगा रहा है ताकि बच्चों का भरण पोषण हो सके.

धोकरहा ढाला के पास ट्रेन से कटकर दी जान : रामनगर थाना अंतर्गत मुजरा गांव निवासी एक कैंसर पीड़ित व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी (Suicide In Bagaha) है. बताया जा रहा है कि बीते दो वर्षों से शख्स कैंसर रोग से ग्रसित था. जब दर्द बर्दास्त की हदें पार कर गया तब युवक रात में बिना पत्नी को बताए घर से निकल गया. गोरखपुर-मुजफ्फरपुर रेल मार्ग अंतर्गत धोकरहा ढाला के पास जाकर रेल ट्रैक पर सो गया. ट्रेन से कटकर उसने खुदकुशी कर ली.
जनसहयोग से हुआ अंतिम संस्कार : मृतक की पहचान रामनगर थाना क्षेत्र के तौलाहा गांव निवासी जगत शाह के पुत्र विशाल कुमार के रूप में हुई है. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. जनसहयोग से मृतक का अंतिम संस्कार कराया गया है. हालांकि विशाल के परिजनों को अब सामाजिक और आर्थिक सहायता की दरकार है.
पत्नी लगा रही है गुहार : घटना के बाद मृतक की पत्नी अपने दो मासूम बच्चों के साथ मुखिया और प्रशासन से आर्थिक सहायता की गुहार लगा रही है ताकि परिवार का भरण पोषण कर सके. वहीं पीएम आवास योजना के लाभ की भी मांग कर रही. परिजनों ने बताया कि विशाल साह को जनसहयोग और चंदा की राशि इकट्ठा कर उसकी पत्नी ने दिल्ली स्थित राजीव गांधी कैंसर अस्पताल में इलाज करवाया था लेकिन बिगड़ती स्थिति और पीड़ा ने उसे मौत को गले लगाने पर मजबूर कर दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta