बिहार

बॉयफ्रेंड ने ईंट से किया महिला हत्या, 8 साल पहले पति को छोड़ाकर गई थी उसके पास

Rani Sahu
29 April 2022 2:46 PM GMT
बॉयफ्रेंड ने ईंट से किया महिला हत्या, 8 साल पहले पति को छोड़ाकर गई थी उसके पास
x
बिहार के नालंदा जिले में बॉयफ्रेंड ने ईंट से 23 वर्षीय महिला की हत्या कर दी

Nalanda Murder: बिहार के नालंदा जिले में बॉयफ्रेंड ने ईंट से 23 वर्षीय महिला की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया. मामला पीरबहोर ओपी थाना इलाके के कन्हैयागंज गांव की है. जहां प्रेम प्रसंग के चक्कर में 2 बच्चे की मां की बेरहमी से ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या करने का मामले सामने आया है.

8 साल से बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी
बताया जा रहा है कि महिला पिछले 8 साल से बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी. मृतका की पहचान नूरसराय थाना इलाके के बड़ारा गांव निवासी संतोष कुमार की पत्नी ऋषि कुमारी के रूप में की गई. गुरुवार को वो अपने बच्चों को किसी काम के इरादे से बाहर जाने की बात कहकर निकली थी. बाद में उसकी लाश मिली. मृतका के पति के मुताबिक, बॉयफ्रेंड ने ही उसकी हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया.
किराए के मकान में रहती थी
महिला के पति संतोष कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी उससे अलग होकर हिलसा में किराए के मकान में अपने 2 बच्चे साक्षी (11) और दीपांशु (9) के साथ रहती थी. ऋषि कुमारी नूरसराय थाना क्षेत्र के बड़ारा गांव की रहने वाली है.
घर से शव बरामद
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मनोज मिस्त्री के घर से महिला के शव को बरामद किया है.
मृतका के पति से पूछताछ जारी
हिलसा के डीएसपी ने बताया की महिला की निर्मम तरीके से हत्या की गई है. आरोपी के घर में एक भी सदस्य मौजूद नहीं था. फिलहाल मृतका के पति से पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की तफ्शीश में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta