बिहार

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी फैली

Rani Sahu
7 May 2022 11:17 AM GMT
पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी फैली
x
बिहार के बगहा के रामनगर में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है

Muzaffarpur: बिहार के बगहा के रामनगर में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा है. पुलिस के मुताबिक युवक के साथ मारपीट कर निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी गई है और शव को रस्सी से बांध कर लटका दिया गया है. मौके से मृतक और एक अन्य युवक का चप्पल बरामद हुआ है. जिस निशानदेही पर पुलिस हत्यारे को पकड़ने में जुटी है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
दरअसल, रामनगर थाना के बैकुंठवा स्थान के समीप नदिया सरेह स्थित ललन खाँ के बगीचे में एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिला है. युवक की पहचान शिनाख्त डैनमरवा गांव निवासी चुलबुल खान के पुत्र अमान खान के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर रामनगर थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा है.
जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में रामनगर SDPO सत्यनारायण राम ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक के साथ मारपीट की गई है और फिर उसकी हत्या कर गले में रस्सी डाल पेड़ से टांग दिया गया है. पुलिस को घटनास्थल से मृतक का चप्पल मिला है. साथ ही उससे कुछ दूरी पर एक अन्य युवक का चप्पल बरामद हुआ है. जिसकी मृतक के परिजनों द्वारा पहचान की गई है. मृतक के पिता से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज होते ही हत्यारे की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी. युवक की निर्मम हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी रामनगर पुलिस के पसीने छूट रहे हैं और पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस इस हत्याकांड मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है. जिसका मृतक के परिजनों को भी इंतजार है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta