बिहार

बिहार: पीड़ितों को रोता देख चिराग पासवान ने गले से लगाया, जहरीली शराब को लेकर नीतीश सरकार पर बरसे

Kunti Dhruw
13 March 2022 9:18 AM GMT
बिहार: पीड़ितों को रोता देख चिराग पासवान ने गले से लगाया, जहरीली शराब को लेकर नीतीश सरकार पर बरसे
x
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) से सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) रविवार को सिवान पहुंचे.

सिवान: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) से सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) रविवार को सिवान पहुंचे. यहां वे दरौंदा थाना इलाके के ढेबर गांव में तीन दिन पहले तीन लोगों की हुई मौत को लेकर उनके परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान चिराग पासवान को देखकर पीड़ित रोने लगे तो यह देख सांसद ने गले लगा लिया और सांत्वना दी. मौके पर चिराग गुट के समर्थकों की भीड़ थी.

चिराग पासवान ने कहा कि परिजन शराब पीने से मौत का कारण बता रहे हैं तो प्रशासन का कहना है कि बीमारी से यह घटना हुई है. यही संस्कार है, देख लीजिए गरीबों के साथ एक मोड़ पर किस तरीके से राजनीति हो रही है. इस दौरान चिराग पासवान ने निष्पक्ष जांच और उचित कार्रवाई के साथ-साथ परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग की है.
क्या है पूरा मामला?
तीन दिन पहले सिवान जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के ढेबर गांव में तीन लोगों की मौत हुई थी. इनमें कमलेश मांझी, अवध मांझी और नूर मोहम्मद शामिल हैं. एक साथ तीन मौतों के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया था. परिजनों ने कहा था कि शराब पीने से मौत हुई है. प्रशासन ने इसे नकार दिया था और बीमारी कारण बताया था. मीडिया में प्रशासन का बयान आने के बाद चिराग पासवान पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे.
फूट-फूट कर रोने लगे परिजन
चिराग पासवान के पहुंचते ही मृतकों के परिजन फूट-फूटकर रोने लगे. एक पीड़िता पैर पकड़ कर रोने लगी. "अब हमारा क्या होगा... तीन बच्चियों का क्या होगा." चिराग पासवान ने यह देख गले लगाया और कहा कि हम आपके साथ हैं. पढ़ाई लिखाई से लेकर जहां भी जरूरत होगी उसे हम करेंगे. इस दौरान चिराग पासवान की ओर से परिजनों को सहायता के तौर पर राशि भी मुहैया कराई गई.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta