बिहार

बिहार पुलिस ने 3 आरोपियों को सरसो तेल चोरी मामले किया गिरफ्तार

Sonali
26 Nov 2021 9:22 AM GMT
बिहार पुलिस ने 3 आरोपियों को सरसो तेल चोरी मामले किया गिरफ्तार
x
बिहार के पूर्णिया पुलिस ने 5 दिन के अंदर एक बड़े लूट का खुलासा कर दिया है. मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही चोरी किये गये सामानों को भी बरामद कर लिया है.

जनता से रिश्ता। बिहार के पूर्णिया पुलिस ने 5 दिन के अंदर एक बड़े लूट का खुलासा कर दिया है. मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही चोरी किये गये सामानों को भी बरामद कर लिया है. मामला गुलाब बाग मंडी से जुड़ा है. अपराधियों ने एक निजी कंपनी के गोदाम पर धाबा बोलकर गार्ड को बंधक बना लिया था. इसके बाद गोदाम में रखे 15 लाख मूल्य के सरसों तेल की चोरी कर फरार हो गये थे. इसके बाद से पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी.

मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र के गुलाब बाग मंडी में बने एक कंपनी के गोदाम पर अपराधियों ने धावा बोल दिया था. इसके बाद अपराधियों ने उसके गार्ड को बंधक बना लिया. फिर गोदाम में पड़े लगभग 10 से 15 लाख रुपए मूल्य के सरसों तेल चोरी कर ले गये थे. चोर मिनी ट्रक से गोदाम से सामान निकाल ले गये थे. इस मामले में पूर्णिया के आरक्षी अधीक्षक ने एक टीम गठित किया था. इसके बाद से पुलिस मामले के खुलासे में जुटी हई थी.
पुलिस ने कांड का उद्भेदन करते हुए तीन अपराधियों के साथ-साथ 15 लीटर के 261 टिन को बरामद कर लिया. यह बरामदगी पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सपने गांव में लगने वाले हाट के बगल में बने एक गोदाम से बरामद किया. अपराधियों से पूछताछ की जारी है. मामले में अपराधियों के साथ-साथ इस कांड में कौन-कौन लोग शामिल थे और लूट कांड का लाइनर कौन था. पुलिस इस पर काम करी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it