बिहार

बिहार सरकार ने देर रात 10 डीएसपी का किया ट्रांसफर, तीन जगह नए एसडीपीओ की तैनाती, देखें सूची

Renuka Sahu
3 Feb 2022 1:51 AM GMT
बिहार सरकार ने देर रात 10 डीएसपी का किया ट्रांसफर, तीन जगह नए एसडीपीओ की तैनाती, देखें सूची
x

फाइल फोटो 

गृह विभाग ने बुधवार की रात दस पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला किया। तीन अनुमंडलों में नए एसडीपीओ की तैनाती की गई है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। गृह विभाग ने बुधवार की रात दस पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला किया। तीन अनुमंडलों में नए एसडीपीओ की तैनाती की गई है। नालंदा के डीएसपी विधि व्यवस्था के अलावा दाऊदनगर, पुपरी और जयनगर में नए एसडीपीओ की तैनाती की गई है।

मद्य निषेध में तैनात डीएसपी सुशील कुमार को नालंदा का डीएसपी विधि व्यवस्था जबकि विशेष शाखा के डीएसपी राजेश कुमार को नालंदा के डीएसपी सुरक्षा की कमान दी गई है। विशेष शाखा के डीएसपी कुमार ऋषि राज को एसडीपीओ दाऊदनगर, बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-10 के डीएसपी विनोद कुमार को सीतामढ़ी के पुपरी का एसडीपीओ और विशेष शाखा के डीएसपी विप्लव कुमार को मधुबनी के जयनगर का एसडीपीओ बनाया गया है।
सीआईडी के डीएसपी विपिन कुमार को अरवल का डीएसपी (मुख्यालय), सीआइडी में डीएसपी ज्योति कुमारी को गोपालगंज का डीएसपी (मुख्यालय), बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-1 पटना के डीएसपी रोशन कुमार गुप्ता को भागलपुर का डीएसपी (मुख्यालय-2), बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-5 पटना के डीएसपी अमित कुमार को लखीसराय का डीएसपी (मुख्यालय) और बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-5, पटना के डीएसपी संदीप गोल्डी को शेखपुरा के डीएसपी (मुख्यालय) की जिम्मेदारी दी गई है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta