बिहार

हथियारबंद बदमाशों ने छात्र के पेट में गोली मारकर की हत्या

Sonali
25 Nov 2021 7:40 AM GMT
हथियारबंद बदमाशों ने छात्र के पेट में गोली मारकर की हत्या
x
जिले के बहोरनपुर ओपी क्षेत्र (Bahoranpur OP) के करजा बाजार के रायपुर मोड़ के पास बीती रात एक छात्र की गोली मारकर हत्या (Murder In Bhojpur ) कर दी गई.

जनता से रिश्ता। जिले के बहोरनपुर ओपी क्षेत्र (Bahoranpur OP) के करजा बाजार के रायपुर मोड़ के पास बीती रात एक छात्र की गोली मारकर हत्या (Murder In Bhojpur ) कर दी गई. छात्र की पहचान गौरा गांव निवासी कमलेश ठाकुर के 19 वर्षीय पुत्र विकास कुमार ठाकुर के रूप में हुई है.घटना के बारे में बताया जाता है कि गोली मारने से पहले छात्र को गला दबाकर मारने की कोशिश की गई. उसके बाद बदमाशों ने विकास को गोली मारी दी. हत्या का आरोप मृतक के दोस्तों पर ही लग रहा है. पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. मामले की जांच के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

विकास कुमार ठाकुर आरा के जगदेवनगर मुहल्ला इलाके में किराए पर रूम लेकर पढ़ाई कर रहा था. इस बीच अचानक रात में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में प्रतीत हो रहा कि पहले मुंह व नाक दबाकर हत्या की गई है. इसके बाद पेट में गोली मारी गई है. घटनास्थल पर अधिक खून भी नहीं मिला है, इसलिए संभावना जताई जा रही कि किसी अन्य स्थान पर हत्या कर शव को फेंका गया है.
मृतक के पिता गांव पर ही रहकर खेती-बारी करते हैं. फिलहाल पुलिस ने शव का सदर अस्पताल (Sadar Hospital Ara) में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस हत्या की दो एंगल से जांच कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it