बिहार

नाराज पराजित मुखिया प्रत्याशी ने एक परिवार पर हमला किया

Shantanu Roy
24 Nov 2021 8:54 AM GMT
नाराज पराजित मुखिया प्रत्याशी ने एक परिवार पर हमला किया
x
इन दिनों बिहार में पंचायत चुनाव (Panchayat Elections in Bihar) हो रहे हैं. इस दौरान कई जगहों से हिंसा की भी खबरें आ रही हैं. इस बीच पूर्वी चंपारण जिला (East Champaran District) में चुनाव हारने वाले मुखिया प्रत्याशी पर ग्रामीणों के साथ मारपीट का आरोप लगा है.

जनता से रिश्ता। इन दिनों बिहार में पंचायत चुनाव (Panchayat Elections in Bihar) हो रहे हैं. इस दौरान कई जगहों से हिंसा की भी खबरें आ रही हैं. इस बीच पूर्वी चंपारण जिला (East Champaran District) में चुनाव हारने वाले मुखिया प्रत्याशी पर ग्रामीणों के साथ मारपीट का आरोप लगा है. मामला चकिया प्रखंड की सागर पंचायत का है.चकिया प्रखंड की सागर पंचायत में 3 नवंबर को मतदान संपन्न हुआ और 13 नवंबर मतगणना हुई. चुनाव में हार मिलने के बाद एक मुखिया प्रत्याशी ने गांव में जमकर तांडव किया है. 5 साल तक मुखिया रहने के बाद इस बार मिली हार से बौखलाए कैंडिडेट ने मधुडीह गांव के रहने वाले अमरेंद्र सिंह के घर पर धावा बोल दिया.

घटना को लेकर अमरेंद्र सिंह ने थाने में आवेदन देकर सात नामजद समेत बीस लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. जख्मी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना के वक्त थाना को फोन किया गया, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची.
वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से अमरेंद्र सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के कई घंटे बाद गंभीर रुप से जख्मी अमरेंद्र सिंह इलाज कराने के बाद थाना पर गए और उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई है. पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta