बिहार

नवनिर्वाचित मुखिया की हत्या पर आक्रोश ग्रामीणों ने 3 पुलिस वाहन फूंके, थानेदार समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

Kunti Dhruw
3 Dec 2021 5:58 PM GMT
नवनिर्वाचित मुखिया की हत्या पर आक्रोश ग्रामीणों ने 3 पुलिस वाहन फूंके, थानेदार समेत 3 पुलिसकर्मी घायल
x
बिहार के जमुई जिले में अलीगंज प्रखंड के दरखा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया जयप्रकाश महतो की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई.

जमुई. बिहार के जमुई जिले में अलीगंज प्रखंड के दरखा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया जयप्रकाश महतो की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली लगने से घायल मुखिया की मौत पटना जाने के दौरान हुई. नवनिर्वाचित मुखिया सैलून से सेविंग करवा कर घर लौट रहे थे, इसी दौरान घात लगाए बाइक सवार 3 अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी.

नवनिर्वाचित मुखिया की हत्या के विरोध में ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सिकंदरा- नवादा सड़क को दरखा मोड़ के पास जाम कर प्रदर्शन करने लगे. देर शाम प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस के पहुंचने पर पुलिस पर भी हमला बोल दिया. इस हमले में सिकंदरा थानाध्यक्ष को चोट आई. उनके अलावा दो अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गये. ग्रामीणों ने पुलिस के दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया, जबकि तीसरे वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. उग्र ग्रामीणों ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की.बताते चलें कि शुक्रवार शाम बाइक सवार अपराधियों ने नवनिर्वाचित मुखिया को गोली मार दी. घायल हालत में पटना ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई.
जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने नवनिर्वाचित मुखिया जयप्रकाश महतो को गोली मार कर हत्या कर दी. घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गये और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इस हमले में सिकंदरा थानेदार समेत 3 जवानों को चोटें आई हैं. ग्रामीणों ने पुलिस के तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया. बाद में समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया. पुलिस हत्या की जांच में जुटी हुई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta