बिहार

21 साल के लड़के का गंदा खेल: इस तरकीब से 2 महीने में 10 लड़कियां गर्लफ्रेंड बनाकर न्यूड हो गईं

Bhumika Sahu
4 Aug 2022 8:16 AM GMT
21 साल के लड़के का गंदा खेल: इस तरकीब से 2 महीने में 10 लड़कियां गर्लफ्रेंड बनाकर न्यूड हो गईं
x
2 महीने में 10 लड़कियां गर्लफ्रेंड बनाकर न्यूड हो गईं

पटना. बिहार की राजधानी पटना से पुलिस ने एक शातिर लड़के को गिरफतार किया है। जिसने दो महीने के अंदर 10 लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उन्हें अपना शिकार बनाया। बेहद गंदा और खतरनाक खेलने वाले इस लड़के की उम्र अभी महज 21 साल है। जो पहले लड़कियों से दोस्ती करता फिर प्रपोज और बाद में उनको झांसे में लेकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता। बात यही तक सीमित नहीं रहती, वो युवतियों के न्यूड वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल करने लगता।

2 महीने में 10 लड़कियों को बनाया गर्लफ्रेंड
दरअसल, ये शातिर लड़का एक फार्मासिस्ट है, जिसका नाम राहुल कुमार है। जो पटना में रहता है और पाटलिपुत्रा इलाके में स्थित एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में बतौर फार्मासिस्ट नौकरी करता है। युवक के खिलाफ महिला हेल्पलाइन पर एक लड़की ने 27 जुलाई को मामला दर्ज कराया था। महिला ने बताया कि सरकारी हॉस्पिटल में फार्मासिस्ट राहुल उसका पीछा करता और उससे छेड़छाड़ करता है। साथ ही उसकी बात नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी भी देता है। वह पिछले पांच महीने से उसे परेशान कर रहा है।
आरोपी का मोबाइल खंगाला तो खुले की बड़े राज
महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया। वहीं जब हेल्पलाइन की तरफ से राहुल के मोबाइल को खंगाला तो चौंकाने वाले खुलासे हुए। उसके फोन में कई लड़िकयों को न्यूज फोटोज और वीडियो थे। इसके बाद उसे पूछताछ की तो कई बड़े राज सामने आए। मोबाइल से 10 अलग-अलग लड़कियों के अश्लील व न्यूड वीडियो और फोटो मिले। जिनको उसने खुद रिकॉर्ड किया था।
न्यूड वीडियो बनाकर लड़कियों से बनाता फिजिकल रिलेशन

आरोपी लड़कियों को जान बूझकर उनको वीडियो कॉल करता था, पहले प्यार और दोस्ती की बातें करता, फिर शादी करने का वादा करता। इसके बाद प्यार की बात करते-करते लड़की को अपना कपड़ा उतारने को कहता है। लड़कियां उसके जाल में इस तरह फंसती की वह वैसा ही करने लग जाती थीं। फिर आरोपी रिकॉर्डर के जरिए लड़की न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर लेता था। फिर वीडियो या फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उनसे फिजिकल रिलेशन बनाने की डिमांड रखता था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta