बिहार

बिहार के छपरा में 20 लाख की लूट, पुलिस वर्दी में आए बदमाश

Shantanu Roy
29 Nov 2021 11:05 AM GMT
बिहार के छपरा में 20 लाख की लूट, पुलिस वर्दी में आए बदमाश
x
बिहार के छपरा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां पर पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने एक सर्राफा व्यवसायी से 20 लाख लूट ( Loot In Chapra ) लिए

जनता से रिश्ता। बिहार के छपरा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां पर पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने एक सर्राफा व्यवसायी से 20 लाख लूट ( Loot In Chapra ) लिए और मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि गाड़ी चेकिंग ( Robbery In The Name Of Car Checking ) के नाम पर गाड़ी रोकी और उनके 20 लाख रुपये सील कर लिए. इसके बाद अपराधियों ने व्यवसायी का मोबाइल फोन भी ले लिए.

वारदात के बाद व्यवसायी को काफी देर तक कुछ भी समझ नहीं आया. जब तक उसे समझ में आया तब तक वे लोग रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गए थे. इसके बाद आनन फानन में व्यवसायी ने वारदात की सूचान स्थानीय थाना पुलिस को दी.
जानकारी के अनुसार, वारदात गड़खा थाना के अख्तियारपुर के पास छपर-मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर हुई है. व्यवसायी का कहना है कि प्लानिंग के तहत लूटकांड को अंजाम दिया गया है. वर्दी में आए अपराधियों ने ठीक उसी गाड़ी को रोका, जिससे वह मुजफ्फरपुर जा रहा था.
व्यवसायी के अनुसार, 5 की संख्या में बदमाश थे. उनमें से दो वर्दी पहन रखी थी. तीन सादे कपड़े में थे. व्यवसायी का कहना है कि वह सर्राफा का थोक कारोबार करते हैं. छपरा से कलेक्शन कर मुजफ्फरपुर जा रहे थे. वहां से फिर कोलकाता जाना था.
व्यवसायी के अनुसार, किसी ने उसके खिलाफ साजिश रची है. सटीक मुखबिरी के जरिए बदमाशों ने लूटकांड को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस व्यवसायी के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta