बिहार

कारोबारी से 15 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली

Shantanu Roy
15 Nov 2021 9:00 AM GMT
कारोबारी से 15 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली
x
पटनासिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र (Loot In Malsalami Area) के जलकद्दर बाग इलाके में प्रतिष्ठित जड़ी बूटी कारोबारी दिनेश भदानी को बीती रात अपराधियों ने गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया.

जनता से रिश्ता। पटनासिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र (Loot In Malsalami Area) के जलकद्दर बाग इलाके में प्रतिष्ठित जड़ी बूटी कारोबारी दिनेश भदानी को बीती रात अपराधियों ने गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया. अपराधियों ने कारोबारी से रुपयों से भरा बैग भी लूट (Loot In Patna) लिया. कारोबारी के अनुसार बैग में 15 लाख रुपये थे. फिलहाल गम्भीर रूप से घायल कारोबारी का पारस हॉस्पिटल में चल इलाज चल रहा है.बताया जा रहा है कि दिनेश भदानी मारूफगंज से अपनी दुकान बंद कर मारुति से ड्राइवर के साथ घर आ रहे थे. तभी उन्होंने गाड़ी से उतरकर ड्राइवर को गैरेज में गाड़ी लगाने को कहा. और अकेले बैग लेकर घर की ओर जाने लगे. तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर पैसा लूटने की कोशिश की.

कारोबारी ने जब इसका विरोध किया तो अपराधी ने दिनेश को बाएं जांघ में गोली मार दी. गोली लगने के बाद दिनेश भदानी जमीन पर बेसुध गिर पड़े. उसके बाद अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग उनसे छीन लिया और मौके से हथियार लहराते हुए भाग निकले.
गंभीर रुप से घायल कारोबारी को परिजनों ने पीएमसीएच (PMCH) में भर्ती कराया. लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें पारस हॉस्पिटल (Paras Hospital Patna) रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी अमित शरण ने कहा कि सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अपराधियों की पहचान की जा रही है.
बताया जा रहा है कि गोली लगने से कारोबारी की बाएं पैर की हड्डी टूट गई है. रात में चिकित्सकों ने पैर में प्लास्टर किया. घायल के भाई महेश भदानी ने बताया कि चिकित्सकों ने भाई की हालत को खतरे से बाहर बताया है. सोमवार की सुबह घायल को इलाज के लिए स्वजन पारस हॉस्पिटल ले गए. पूर्वी भारत की प्रमुख किराना मंडी के कारोबारी से लूट की घटना से व्यापारियों में आक्रोश है.
कारोबारी के अनुसार बैग में तगादा के पंद्रह लाख रुपए थे. घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे आराम से बाइक पर पिस्तौल लहराते निकल गए. अपराधियों के बेखौफ अंदाज से मंडी के व्यापारियों में दहशत है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta