बिहार

गड्ढे में मिला 10 साल के बच्चे शव, शरीर पर है चाकू के निशान

Rani Sahu
22 May 2022 9:33 AM GMT
गड्ढे में मिला 10 साल के बच्चे शव, शरीर पर है चाकू के निशान
x
लखीसराय के पिपरिया थाना क्षेत्र के मुड़वरिया में एक बालक की हत्या कर दी गई है

लखीसराय के पिपरिया थाना क्षेत्र के मुड़वरिया में एक बालक की हत्या कर दी गई है। हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। बालक की हत्या गला रेत कर और शरीर के अलग-अलग हिस्सों में चाकू से प्रहार कर की गई है। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है

जानकारी के मुताबिक मुड़वरिया गांव से पश्चिम की ओर से लाल दियारा जाने वाली सड़क के बीच पड़ने वाले पुल से करीब ढाई सौ मीटर दूर दक्षिण दिशा में गड्ढे में बालक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान गांव के ही कंपनी मोदी के पुत्र 10 वर्षीय गुलशन कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह रविवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे अपने घर से बाहर निकला था।
करीब साढ़े 11 बजे जब लोग शौच के लिए हरूहर नदी किनारे घटनास्थल की तरफ बढ़ रहे थे तभी लोगों की नजर उक्त लाश पर पड़ी। लाश की सूचना जैसे-जैसे पूरे गांव में फैली तो मृतक के परिजन भी वहां पहुंचे और उनके ही बच्चे का शव होने की जानकारी पाकर सन्न रह गए। परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया है। इधर बताया जा रहा है कि मृतक के गले में एक सोने का लॉकेट था। वह लॉकेट भी गायब है।
गांव वालों में चर्चा है कि संभवत: सोने के लॉकेट की छिनतई करने के दौरान ही अपराधियों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। चूंकि परिवार के सदस्य भी कभी किसी से कोई दुश्मनी नहीं होने की बात कर रहे हैं। ऐसे में हत्या का संदेह भी किसी व्यक्ति पर परिजनों को नहीं जा रहा है। वहीं मृतक के परिजनों व ग्रामीणों की मांग है कि जबतक डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल नहीं करती है, तबतक शव को पुलिस के कब्जे में नहीं लेने दिया जाएगा।
इधर घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे एएसपी सैय्यद इमरान मसूद ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे, उसकी गिरफ्तारी होगी और उसे सख्त सजा दिलायी जाएगी। हालांकि पुलिस के आश्वासन पर लोग मानने को तैयार नहीं हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta