बिहार

किराने की दुकान में बंदूक के दम पर 10 लाख की लूट

Renuka Sahu
26 March 2022 2:34 AM GMT
किराने की दुकान में बंदूक के दम पर 10 लाख की लूट
x

फाइल फोटो 

दरभंगा के किरतपुर प्रखंड के रसियारी स्थित नवदुर्गास्थान चौक की एक किराना दुकान में शुक्रवार की रात करीब नौ बजे डकैतों ने लाखों रुपये लूट लिये और दक्षिण दिशा की ओर फरार हो गए।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दरभंगा के किरतपुर प्रखंड के रसियारी स्थित नवदुर्गास्थान चौक की एक किराना दुकान में शुक्रवार की रात करीब नौ बजे डकैतों ने लाखों रुपये लूट लिये और दक्षिण दिशा की ओर फरार हो गए। डकैतों ने इस वारदात को हथियार के बल पर अंजाम दिया। घटना के सबंध में बताया गया है कि आठ की संख्या में नकाबपोश डकैत किराना के होलसेल व्यवसायी ज्वालामुखी किराना स्टोर के मालिक राधेश्याम झा की दुकान में घुस गए और वहां कार्यरत कर्मचारियों को हथियार के बल पर कब्जे में कर लिया।

इसके बाद उन्होंने दुकान के कर्मियों के चेहरे पर किसी रसायन का छिड़काव कर दुकान के गल्ले में रखे करीब 10 लाख रुपए लूट लिये। हालांकि लूट की राशि की फिलहाल आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बाईक पर सवार होकर भाग निकले। सूचना मिलने पर घनश्यामपुर थाना अध्यक्ष आशुतोष झा और बिरौल के एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की।
एसडीपीओ ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि लूट की राशि के बारे में जानकारी ली जा रही है। इधर, इस घटना के पीछे सहरसा के अपराधियों का हाथ होने की आशंका जतायी जा रही है। हालांकि दुकान में सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है। पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर अपराधियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। बताते हैं कि इस होलसेल दुकान से आसपास के कई गांवों के अलावा सहरसा के भी व्यापारी किराना सामान खरीदकर ले जाते थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta