असम

केंद्रीय गृह मंत्री ने शुरू किया 3 दिवसीय असम दौरा

Shantanu Roy
9 May 2022 9:08 AM GMT
Union Home Minister begins 3-day Assam tour
x

गुवाहाटी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम की तीन दिवसीय यात्रा के लिए रविवार देर रात गुवाहाटी पहुंचे, जहां वह हिमंत बिस्वा सरमा के नेतृत्व वाले प्रशासन की पहली वर्षगांठ समारोह में शामिल होंगे और भारत-बांग्लादेश सीमा की यात्रा करेंगे। सरमा और राज्य के अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने गुवाहाटी हवाई अड्डे पर शाह का स्वागत किया।

असम के सीएम ने ट्विटर पर लिखा, "अदारनिया एचएम श्री @AmitShah जी को एलजीबीआई एयरपोर्ट, गुवाहाटी में प्राप्त करने के लिए सम्मानित। अदारनिया गृह मंत्री जी अगले दो दिनों में असम में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।
असम, सोमवार को गृह मंत्री बीएसएफ के मनकाचर सीमा चौकी का दौरा करेंगे और अधिकारियों से बातचीत करेंगे. शाह तामूलपुर जिले के केलेंची में केंद्रीय सशस्त्र अर्धसैनिक बल (सीएपीएफ) के लिए सेनवोस्टो-द्वितीय (केंद्रीय कार्यशाला और स्टोर) की नींव रखेंगे और भूमिपूजन समारोह में भाग लेंगे।
शाम को, शाह कामरूप जिले के अमिनगांव में जनगणना कार्यालय के साथ-साथ गौहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सुपरस्पेशलिटी कार्डियोथोरेसिक एंड न्यूरोसाइंसेज सेंटर का उद्घाटन करेंगे।
वह मंगलवार को गुवाहाटी में एक समारोह के दौरान असम पुलिस को 'राष्ट्रपति का रंग' देंगे, साथ ही बल के अधिकारियों और कर्मियों से मुलाकात करेंगे। वह अगली बार सरमा प्रशासन के एक साल के कार्यकाल के उपलक्ष्य में एक सार्वजनिक रैली में बोलेंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta