असम

उद्धव ठाकरे को भी आमंत्रित किया, असम के सीएम का कहना है कि कांग्रेस ने महा विधायकों को छोड़ने के लिए कहा

Nidhi Singh
24 Jun 2022 4:25 PM GMT
उद्धव ठाकरे को भी आमंत्रित किया, असम के सीएम का कहना है कि कांग्रेस ने महा विधायकों को छोड़ने के लिए कहा
x

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा महाराष्ट्र के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे के गुवाहाटी में रहने और उनका समर्थन करने वाले विधायकों के साथ उद्धव ठाकरे सरकार को गहरे संकट में डालने की आलोचना से अप्रभावित रहे। शिंदे को तख्तापलट की कोशिश में 40 से अधिक विधायकों का समर्थन मिला है।

जब गुवाहाटी में शुक्रवार को कांग्रेस की राज्य इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन देखा गया, जिसमें मांग की गई थी कि गुट के नेताओं को राज्य छोड़ देना चाहिए, सरमा एक लक्जरी होटल में रहने वाले विधायकों के बारे में बहुत स्पष्ट दिखाई दिए। "मैं देश भर के सभी विधायकों को राज्य में आने के लिए आमंत्रित करता हूं। मैं लोगों को राज्य के होटलों में नहीं आने के लिए कैसे कह सकता हूं? यह संघीय ढांचा नहीं है।"

अघाड़ी गठबंधन को छोड़ेगी शिवसेना? बागियों की वापसी हुई तो उद्धव की पार्टी कांग्रेस-एनसीपी के साथ संबंधों पर फिर से विचार करने को तैयार

शिवसेना नेता संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि वे महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन से बाहर निकलने पर विचार करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वे बागी विधायकों को 24 घंटे के भीतर वापस आने के लिए कहते हुए पार्टी में वापस लाने के प्रयासों के तहत हैं। इसके बाद एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को कांग्रेस और एनसीपी के साथ 'अप्राकृतिक गठबंधन' छोड़ने के लिए कहा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta