असम

पड़ोसी ने गुस्सा में आकर 3 महीने के पालतू पिल्ले को कुल्हाड़ी से काट डाला, पढ़े पूरी खबर

Kunti Dhruw
18 Jan 2022 2:26 PM GMT
पड़ोसी ने गुस्सा में आकर 3 महीने के पालतू पिल्ले को कुल्हाड़ी से काट डाला, पढ़े पूरी खबर
x
गुवाहाटी के हेंगराबाड़ी इलाके में एक अजीबोगरीब घटना में एक 3 महीने के पालतू कुत्ते (3 Month old pet) को नाराज पड़ोसी (angry neighbour killed puppy) ने कथित तौर पर मार डाला।

गुवाहाटी। गुवाहाटी के हेंगराबाड़ी इलाके में एक अजीबोगरीब घटना में एक 3 महीने के पालतू कुत्ते (3 Month old pet) को नाराज पड़ोसी (angry neighbour killed puppy) ने कथित तौर पर मार डाला।

घटना की सूचना कैलाशपुर निवासी मेघाली दत्ता (Meghali Dutta) ने दी, जिन्होंने आरोप लगाया कि उनके पालतू पिल्ला को उनकी पड़ोसी मैना चुटिया (Maina Chutia) ने काटकर मार डाला। कथित तौर पर, चुटिया के पास कुछ बकरियां हैं और उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बकरियों को पड़ोस के कुत्तों ने काट लिया था। इसके बाद चुटिया ने दोपहर करीब दो बजे मेघाली दत्ता के परिवार के कुत्तों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।
मेघाली ने कहा कि उनके पास तीन कुत्ते हैं जिनमें से एक पिल्ला है और इसे उनके घर के अंदर रखा गया है। चुटिया ने कुत्तों पर आरोप लगाया और पिल्ला को उठा लिया। और इसके बाद उसने कुत्ते को कुल्हाड़ी से काट दिया। बाद में उन्होंने उसे ले जाकर दफना दिया। घटना को लेकर दिसपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने चुटिया की पत्नी से मुलाकात की है और मैना को भी थाने बुलाया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta