असम

संदिग्ध ड्रग डीलर पुलिस की जवाबी फायरिंग में हुआ ढ़ेर

Admin Delhi 1
10 Oct 2022 9:28 AM GMT
संदिग्ध ड्रग डीलर पुलिस की जवाबी फायरिंग में हुआ ढ़ेर
x

नार्थ ईस्ट क्राइम न्यूज़: असम के तिनसुकिया जिले में छापेमारी के दौरान संदिग्ध ड्रग डीलरों ने कथित तौर पर पुलिस दल पर पथराव किया। जिसके बाद रविवार को पुलिस ने एक संदिग्ध की पैर में गोली मारी। इसके बाद ज्यादा खून बहने के कारण उसकी अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना जिले के टोंगोना सेंगापाथर इलाके की है। एक अधिकारी ने बताया, गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस दल ने टोंगोना गांव में एक घर पर छापेमारी की, जहां चार संदिग्द ड्रग डीलर मिल रहे थे। पुलिस दल को देखकर उन्होंने पथराव करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि पथराव की प्रतिक्रिया में पुलिस ने एक संदिग्ध के पैर में चलाई। उसे अस्पताल ले जाया गया। अत्यधिक खून बहने के कारण अस्पताल ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि 36 वर्षीय मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए तिनसुकिया सिविल असप्ताल लाया गया है। उसके अन्य तीन साथियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उनके कब्जे से मादक पदार्थ, पांच मोबाइल फोन और एक खंजर बरहाम किया है।

मई 2021 में मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा की सरकार आने के बाद से पुलिस कार्रवाई में अब तक कम से कम 56 लोग मारे जा चुके हैं और 146 घायल हुए हैं, जो कथित तौर पर पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास कर रहे था या पुलिसकर्मियों पर हमला कर रहे थे। यहां बड़ी संख्या में शूट-आउट को लेकर विपक्ष ने राजनीतिक हंगामा खड़ा कर दिया है। उसने आरोप लगाया है कि हिमंत बिस्व सरमा के नेतृत्व वाले शासन में खुली हत्याएं हो रही हैं।

उधर, भारतीय सेना ने जानकारी दी है कि असम के जिला धमाजी के रायंग के पास शनिवार को एचएच-515 पर एक वाहन में आग लगी, रेड शील्ड डिवीजन के सैनिकों ने पांच यात्रियों और एक चालक को बचाया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta