असम

Recruitment : सीपीपी-आईपीआर सोनापुर में विभिन्न परियोजना आधारित पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

Nidhi Singh
10 Jun 2022 11:40 AM GMT
Recruitment : सीपीपी-आईपीआर सोनापुर में विभिन्न परियोजना आधारित पदों के लिए आवेदन आमंत्रित
x

सेंटर ऑफ प्लाज्मा फिजिक्स- इंस्टीट्यूट फॉर प्लाज्मा रिसर्च (सीपीपी-आईपीआर) सोनापुर में विभिन्न परियोजना आधारित पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।

सेंटर ऑफ प्लाज्मा फिजिक्स- इंस्टीट्यूट फॉर प्लाज्मा रिसर्च (सीपीपी-आईपीआर) सोनापुर ने प्रोजेक्ट साइंटिफिक ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं.

पद का नाम: परियोजना वैज्ञानिक अधिकारी

पदों की संख्या : 1

आवश्यक योग्यता: इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन / इलेक्ट्रॉनिक्स में बीई / बी.टेक, किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 60% अंक या समकक्ष

वांछनीय अनुभव: प्रायोगिक प्लाज्मा भौतिकी और उच्च वोल्टेज इंजीनियरिंग के क्षेत्र में राष्ट्रीय अनुसंधान एवं विकास प्रयोगशाला या विश्वविद्यालय में एक वर्ष का शोध।

पारिश्रमिक: कार्यालय सहायक (प्रशिक्षु) को रुपये की मासिक परिलब्धियों का भुगतान किया जाएगा। 56000/- + एचआरए (संस्थान के नियमों के अनुसार)। सीपीपी-आईपीआर में दो साल की सेवा के बाद 5% की वृद्धि।

आयु सीमा: सामान्य उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 01 जून, 2022 तक 40 वर्ष है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी / ओबीसी / भूतपूर्व सैनिकों के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट भारत सरकार के नियमों और दिशानिर्देशों के अनुसार शासित होगी।

चयन प्रक्रिया: सीपीपी-आईपीआर, नजीराखत, सोनापुर, कामरूप (एम), असम में चयन समिति के समक्ष 28 जून, 2022 को वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। साक्षात्कार के लिए सीपीपी-आईपीआर में रिपोर्टिंग समय साक्षात्कार की तिथि को सुबह 9:00 बजे से 11:00 बजे तक है। साक्षात्कार की तिथि को पूर्वाह्न 11:00 बजे के बाद रिपोर्ट करने वाले आवेदकों पर विचार नहीं किया जाएगा

आवेदन कैसे करें: उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए पात्रता मानदंड यानी शैक्षिक योग्यता (कक्षा 10 वीं से आगे), अनुभव, अन्य योग्यता, जाति, मूल पहचान प्रमाण, जन्म तिथि आदि के समर्थन में साक्षात्कार के लिए अपने सभी मूल अंक पत्र और प्रमाण पत्र साथ लाने होंगे। उसी की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के एक सेट और हाल के पासपोर्ट आकार के फोटो की दो प्रतियों के साथ।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta