असम

कछार जिले में 25 लाख रुपये की दवाएं जब्त कीं

Bharti sahu
3 April 2024 10:27 AM GMT
कछार जिले में 25 लाख रुपये की दवाएं जब्त कीं
x
कछार जिले
कछार: असम पुलिस ने कछार जिले में एक ड्रग तस्कर को पकड़ा है और 25 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की है, एक अधिकारी ने कहा। पकड़े गए ड्रग तस्कर की पहचान साहिद हुसैन बरभुइया के रूप में हुई।
कछार जिले के पुलिस अधीक्षक नुमल महत्ता के अनुसार, एक विशिष्ट इनपुट के आधार पर, कछार पुलिस ने सोनाबारीघाट रोड पर एक रॉयल एनफील्ड बाइक को रोका और सोमवार रात एक व्यक्ति को पकड़ा, जिसका नाम साहिद हुसैन बरभुइया था।
“पुलिस टीम ने उसके कब्जे से पीले चिपकने वाले टेप में लिपटे चार पैकेट बरामद किए, जिनका वजन लगभग 47 ग्राम हेरोइन था, जिसे विधिवत जब्त कर लिया गया। जांच जारी है, ”नुमल महत्ता ने कहा। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.
अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि इस बीच, पुलिस ने रविवार रात कछार जिले में 2 करोड़ रुपये मूल्य की 10,000 संदिग्ध याबा टैबलेट जब्त की और एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया। पकड़े गए ड्रग तस्कर की पहचान हिलाल उद्दीन बोरभुइया (30) के रूप में हुई है।
कछार जिले के पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नुमल महट्टा ने कहा कि, गुप्त सूचना के आधार पर, रविवार को एसडीपीओ, लखीपुर और कर्मचारियों ने जिरीघाट पुलिस स्टेशन के तहत उत्तर लालपानी क्षेत्र में एनडीपीएस पदार्थों के खिलाफ एक अभियान चलाया।
एसएसपी महत्ता ने कहा, "ऑपरेशन के दौरान, पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को पकड़ा, जिसकी पहचान हिलाल उद्दीन बोरभुइया के रूप में हुई और उसके कब्जे से 10,000 याबा टैबलेट बरामद की गईं।"
उन्होंने कहा कि संदिग्ध एनडीपीएस पदार्थों को स्वतंत्र गवाहों की उपस्थिति में मौके पर ही जब्त कर लिया गया और सील कर दिया गया। एसएसपी महत्ता ने कहा कि काले बाजार में नशीले पदार्थ का बाजार मूल्य लगभग 2 करोड़ रुपये है।
Next Story